Dholpur News: पार्वती नदी में बड़ा हादसा, ऋषि पंचमी पर नहाने गईं चार बच्चियां नदी के बहाव में बहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420596

Dholpur News: पार्वती नदी में बड़ा हादसा, ऋषि पंचमी पर नहाने गईं चार बच्चियां नदी के बहाव में बहीं

Dholpur News: धौलपुर जिला में फिर एक बार पानी से जुड़ा बड़ा हादसा देखने को मिला है. रविवार को पार्वती नदी में नहाने गईं बोथपुरा गांव की चार बालिकाएं बह गई हैं, जिनमें दो सगी बहनें शामिल हैं. इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन एवं एसडीआरएफ की टीम पहुंच चुकी है. 

Dholpur News

Dholpur News: धौलपुर जिला में फिर एक बार पानी से जुड़ा बड़ा हादसा देखने को मिला है. रविवार को पार्वती नदी में नहाने गईं बोथपुरा गांव की चार बालिकाएं बह गई हैं, जिनमें दो सगी बहनें शामिल हैं. इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन एवं एसडीआरएफ की टीम पहुंच चुकी है. बचाव टीम को ओर से बालिकाओं के लिए रेस्क्यू अभियान चलाए जा रहे हैं. वहीं, आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. 

ऋषि पंचमी पर स्नान करने गई थीं महिलाएं
जानकारी के मुताबिक बोथ पुरा गांव निवासी महिलाओं और कुछ बालिकाओं का जत्था ऋषि पंचमी के अवसर पर पार्वती नदी में स्नान करने गया था. नदी के घाट पर बैठकर सभी बच्चियां स्नान कर रही थीं. इस दौरान पहले एक बालिका नदी में बही उसको बचाने दूसरी गई तो वो भी बहने लगी. दोनों को बचाने के चक्कर में दूसरी दोनों बालिकाओं ने डूबती हुई बालिकाओं को बचाने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान वो दोनों भी नदी के तेज बहाव में बह गईं. 

तेज बहाव में बही चार लड़कियां 
पानी के तेज बहाव में 17 वर्षीय मोहनी पुत्री सुरेश, 17 वर्षीय प्रिया पत्नी राजू, 13 वर्षीय तनु पुत्री कमल सिंह एवं 18 वर्षीय अंजलि पुत्री कमल सिंह पानी के तेज बहाव में बह गई. पार्वती नदी पर मौजूद अन्य बालिकाओं ने बचाने के लिए चीख पुकार भी मचाई. लेकिन पानी का वेग अधिक होने की वजह से सभी असहाय खड़े देखते रह गए. चंद समय में चार बच्चियां गहरे पानी में ओझल हो गईं. मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. 

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी 
थाना प्रभारी नरेश शर्मा मौके पर पहुंच गए. जिला मुख्यालय से एसडीआरएफ एवं सेल्फ डिफेंस की टीम को बुलाया गया है. चारों बालिकाओं को रेस्क्यू करने के लिए एसडीआरएफ ने सर्च ऑपरेशन की शुरुआत कर दी है. 

बालिकाओं में अंजलि एवं तनु दोनों सगी बहन है. थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया ऋषि पंचमी के अवसर पर गांव की बालिकाओं का जत्था नदी में नहाने गया था, जिसमें से चार बालिकाएं नदी में डूब गई हैं. बालिकाओं को निकालने के लिए एसडीआरएफ सर्च ऑपरेशन चल रहा है

ये भी पढ़ेंः राजस्थान का वो इलाका,जो चिलचिलाती धूप में रहता है ठंडा, यहां होती हैं कई जादुई घटना!

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news