Dholpur: कार्रवाई ना करने से नाराज विधायक ने दिया धरना, पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1959519

Dholpur: कार्रवाई ना करने से नाराज विधायक ने दिया धरना, पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन की मांग

Dholpur news: एससी आयोग अध्यक्ष एवं बसेड़ी विधायक खिलाड़ीलाल बैरवा 4 घंटे तक बैठे धरने पर .दीपावली की शाम को सरमथुरा कस्बे में विधायक और उनके परिजनों पर हुए जानलेवा हमले के मामले में दर्ज की गई एफआईआर.

Khiladi Lal Bairwa

Dholpur news: एससी आयोग अध्यक्ष एवं बसेड़ी विधायक खिलाड़ीलाल बैरवा 4 घंटे तक बैठे धरने पर , पुलिस प्रशासन ने समझाइश के बाद कराया धरना समाप्त ,अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे बैरवा

विधायक और उनके परिजनों पर हुआ हमला 
एससी आयोग अध्यक्ष एवं बसेड़ी विधायक खिलाड़ीलाल बैरवा मंगलवार अपने समर्थकों के साथ सरमथुरा थाना परिसर में धरने पर बैठ गए. दीपावली की शाम को सरमथुरा कस्बे में विधायक और उनके परिजनों पर हुए जानलेवा हमले के मामले में दर्ज की गई एफआईआर में आरोपियों को गिरफ्तार ना किए जाने से नाराज विधायक और उनके समर्थक पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे. सरमथुरा थाने में धरने पर बैठे विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने बताया कि दीपावली के दिन उनके परिवार के लोग रामखिलाड़ी जाटव के घर गए थे.

पुलिस के कार्रवाई ना करने पर लगाया आरोप 
 जहां उनके साथ बसेड़ी विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी के परिजनों एवं समर्थकों द्वारा तोड़फोड़ और जानलेवा हमला करने के साथ हवाई फायरिंग भी की गई थी. विधायक ने कहा कि फायरिंग के बाद सरमथुरा थाना प्रभारी और को सरमथुरा उन्हें सकुशल निकालकर वापस लेकर आए थे. और विधायक ने कहा कि सरमथुरा पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही. इसके विरोध में विधायक और उनके समर्थक सरमथुरा थाना प्रभारी को निलंबित करने एवं हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर थाने के बाहर धरने पर बैठे गये.

 4 घण्टे बाद किया धरना समाप्त 
 विधायक के धरने के करीब 4 घण्टे बाद एडीएफ एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह राजावत एवं डीएसपी रविराज सिंह ने सरमथुरा पहुंच विधायक बैरवा एवं उसके समर्थकों के साथ समझाइश की. और एडिशनल एसपी ने आरोपियों के खिलाफ हर संभव कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. इसके बाद विधायक बैरवा ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग का ज्ञापन एडिशनल एसपी को सौंपा। और धरना समाप्त किया. इसके बाद पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली. इस मौके पर डीएसपी रविराज सिंह , एसडीएम रेखा मीणा सहित भारी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश मोदी का जनसंपर्क, अधिक से अधिक मतदान की मांग

 

Trending news