मूक बधिर महिला के साथ रेप, अज्ञात व्यक्ति ने महिला के खेत से वापस लौटते समय दिया वारदात को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1636963

मूक बधिर महिला के साथ रेप, अज्ञात व्यक्ति ने महिला के खेत से वापस लौटते समय दिया वारदात को अंजाम

धौलपुर में मूक बधिर महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. अज्ञात व्यक्ति ने महिला के खेत से वापस लौटते समय वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

मूक बधिर महिला के साथ रेप, अज्ञात व्यक्ति ने महिला के खेत से वापस लौटते समय दिया वारदात को अंजाम

Baseri: धौलपुर के सरमथुरा थाना क्षेत्र में एक मूक बधिर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला खेत पर से वापस लौट रही थी. इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. महिला ने घर जाकर इशारों में घटना की जानकारी अपने पति को दी. जिस पर मूक बधिर महिला के पति ने सरमथुरा थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

सरमथुरा थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पीड़ित मूक बधिर महिला एवं उसके पति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 29 मार्च दोपहर के समय महिला खेत से वापस घर लौट रही थी. इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति द्वारा महिला को रास्ते में जबरदस्ती रोककर उसके साथ मारपीट की गई और पास में ही बनी पत्थर की खान में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया.

पीड़ित महिला मूक बधिर होने के कारण घर वालों को कुछ नहीं बता सकी और जब महिला का पति घर आया तो महिला ने इशारों में पूरी घटना की जानकारी अपने पति को दी. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित महिला का मेडिकल करा लिया है और पुलिस पूरी घटना की गहराई से जांच में जुट गई है.

दूसरी ओर छतरगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में गत दिनों 25 वर्षिय मूक-बधिर दलित युवती साथ दुष्कर्म कर उसे गर्भवती करने के मामले को लेकर ग्रामीणों ने उपखंड कार्यालय और पुलिस थाना आगे अपना गहरा रोष व्यक्त करते हुए आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की गई. 

 

ये भी पढ़ें- एक ट्वीट जिनसे मचा दी हलचल, क्या राजेंद्र राठौड़ सच में हैं नेता प्रतिपक्ष ? या वसुंधरा राजे के आगे सब फेल

ये भी पढ़ें-  Rajasthan: राज्य पक्षी गोडावण के जन्म पर जलवायु मंत्री ने जताई खुशी, ट्वीट कर के कहा ये

Trending news