धौलपुर: घर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, फंदे से लटका मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244360

धौलपुर: घर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, फंदे से लटका मिला शव

मृतक के पिता जगराम ने घटना को लेकर पुलिस थाने में तहरीर दी है, जिसमें उसके मृतक पुत्र के अलीगढ़ स्थित दुकान के पड़ोसियों द्वारा झगड़ा करने और मारपीट कर सदमा देने का आरोप लगाया है. 

फंदे से लटका मिला शव

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी उपखंड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गिरधर का पुरा गांव में एक युवक की घर में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची कंचनपुर थाना पुलिस ने शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. 

यह भी पढ़ें- बाड़ी: प्रशासन की अनदेखी से लोगों को अस्पताल जाने में हो रही परेशानी, मरीजों को कब मिलेगी राहत ?

मृतक के पिता जगराम ने घटना को लेकर पुलिस थाने में तहरीर दी है, जिसमें उसके मृतक पुत्र के अलीगढ़ स्थित दुकान के पड़ोसियों द्वारा झगड़ा करने और मारपीट कर सदमा देने का आरोप लगाया है. मृतक विमल उर्फ बंटी कुशवाह के पिता जगराम और अन्य परिजनों ने बताया कि विमल उर्फ बंटी गांव के पास स्थित अलीगढ़ गांव में डीजल और अन्य सामान बेचने की दुकान चलाता था. 

उसके पड़ोसियों ने उससे किसी बात को लेकर 2 दिन पूर्व भी झगड़ा किया था, जिसमें उसकी मारपीट की थी. बताया जा रहा है कि पड़ोसियों द्वारा विमल से मारपीट की गई, जिसके बाद उसने घर पर आकर किसी को कुछ नहीं बताया और चारपाई पर लेट गया. बाद में उसका शव उसी के कमरे में पड़ा मिला है. हालांकि पुलिस ने घटना को लेकर फांसी के फंदे पर झूलकर विमल उर्फ बंटी के आत्महत्या करने की बात कही है.

वहीं दूसरी ओर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में पूरे खुलासे की बात कही है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. वहीं मृतक के पिता जगराम कुशवाह का कहना है कि विमल उर्फ बंटी ने आरोपी पड़ोसियों द्वारा मारपीट करने से सदमे में आकर अपनी जान दी है. घटना को लेकर पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Reporter: Bhanu Sharma

Trending news