Anupgarh News: 33 केवी हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा व्यक्ति, PM मोदी और CM योगी से बात करने की कर रहा मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2312788

Anupgarh News: 33 केवी हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा व्यक्ति, PM मोदी और CM योगी से बात करने की कर रहा मांग

Anupgarh latest News: अनूपगढ़ जिले में रावला मंडी के गांव एक एसजेएम में एक 40 वर्षीय व्यक्ति अजीबो गजब मांग को लेकर 33 केवी की हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना रावला प्रशासन को दी. सूचना मिलने पर तहसीलदार सपना सोनी, एसएचओ बलवंत राम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और टावर पर चढ़े व्यक्ति को उतारने का प्रयास किया जा रहा है. 

Anupgarh News

Anupgarh latest News: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में रावला मंडी के गांव एक एसजेएम में एक 40 वर्षीय व्यक्ति अजीबो गजब मांग को लेकर 33 केवी की हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना रावला प्रशासन को दी. सूचना मिलने पर तहसीलदार सपना सोनी, एसएचओ बलवंत राम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और टावर पर चढ़े व्यक्ति को उतारने का प्रयास किया जा रहा है. 

 

तहसीलदार सपना सोनी ने बताया कि यह व्यक्ति आज शुक्रवार शाम लगभग 5:30 बजे टावर पर चढ़ा था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी से बात करवाने की मांग कर रहा है. तहसीलदार ने बताया कि टावर पर चढ़े व्यक्ति के परिजनों ने बताया कि यह मानसिक रूप से विक्षिप्त है. प्रशासन और ग्रामीणों के द्वारा टावर पर चढ़े ताराचंद को उतारने का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- स्टूडेंट से रैगिंग मामले में त्रिवेदी मेवाड़ा ब्राह्मण समाज का SDM ऑफिस पर प्रदर्शन

तहसीलदार सपना सोनी ने बताया कि आज लगभग 5:45 पर ग्रामीणों से जानकारी मिली थी कि गांव एक एसजेएम में ताराचंद (40) पुत्र बिकर सिंह कापड़िया 33 केवी हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया है. ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना ताराचंद के परिजनों को भी दी गई थी. उन्होंने बताया कि उसे क्षेत्र की पावर सप्लाई को भी बंद करवाया गया है. 

तहसीलदार सपना सोनी ने बताया कि सूचना मिलने पर वह और रावला पुलिस थाने के एसएचओ बलवंत राम टीम के साथ मौके पहुंचे. मौके पर पहुंचकर ताराचंद से बात करने का प्रयास किया गया तो ताराचंद ने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करना चाहता है और जब तक उसकी बात नहीं करवाई जाती वह टावर से नीचे नहीं उतरेगा.

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: मरुधरा में 30 साल में पलट गई ग्राउंड वाटर की तस्वीर

मानसिक रूप से विक्षिप्त है ताराचंद

तहसीलदार सपना सोनी ने बताया कि विद्युत टावर की ऊंचाई लगभग 80 से 90 फिट है और ताराचंद 50 फीट की ऊंचाई पर बैठा है. उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे ताराचंद के परिजनों ने बताया कि वह पहले नशा करने का आदी था मगर कुछ समय से ताराचंद नशा छोड़ चुका है. इस कारण से है मानसिक रूप से विकसित हो गया है. परिजनों ने प्रशासन को बताया कि ताराचंद का बीकानेर से इलाज भी चल रहा है. तहसीलदार ने बताया कि इस घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को भी दे दी गई है और प्रशासन के द्वारा ताराचंद को टावर से नीचे उतरने का प्रयास किया जा रहा है.

Trending news