Dungarpur News: खेतों में बोरवेल से मोटर चुराने वाले गिरोह का भांडाफोड़, 4 मोटर समेत 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2399305

Dungarpur News: खेतों में बोरवेल से मोटर चुराने वाले गिरोह का भांडाफोड़, 4 मोटर समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस ने क्षेत्र में खेतो में बोरवेल से मोटर चुराने वाले गिरोह का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने 3 शातिर मोटर चोर को गिरफ्तार किया है.

Dungarpur News: खेतों में बोरवेल से मोटर चुराने वाले गिरोह का भांडाफोड़, 4 मोटर समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस ने क्षेत्र में खेतो में बोरवेल से मोटर चुराने वाले गिरोह का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने 3 शातिर मोटर चोर को गिरफ्तार किया है. वही 3 नाबालिग आरोपियों को भी डिटेन किया है. आरोपी खेतो में बोरवेल पर लगी पानी की मोटर चोरी की वारदातो को अंजाम देते थे. आरोपियों से पुलिस ने 4 मोटर भी बरामद की है.

थानाधिकारी ने दी जानकारी

धंबोला थानाधिकारी तेज सिंह ने बताया कि 20 अगस्त को विनोद कुमार पुत्र चतुरदास कटारा निवासी भादर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया की उसके खेतो में फसल की सिंचाई के लिए बोरवेल खुदवाया था। जिस पर पानी की मोटर लगी हुई थी. 20 अगस्त को खेतो पर जाकर मोटर चालू की तो पानी नहीं आया. जिस पर कुएं पर देखा तो रस्सी, केवल और मोटर चोरी हो गए थे.

पुलिस ने की जांच

मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी.  थानाधिकारी ने बताया कि छानबीन के दौरान आरोपियों के बारे में सुराग मिले, जिस पर आरोपी महेश पुत्र भरत बुझ निवासी भादर, कांतिलाल पुत्र रणछोड़ बुझ, कल्पेश पुत्र नरेश कटारा निवासी भादर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

चोरी का सामान बरामद

वही मामले में 4 नाबालिग को डिटेन कर लिया है. आरोपियों ने मिलकर खेतो में स्थित 4 सब मर्सिबल मोटर चोरी की वारदात करना कबूल कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चुराई ये मोटर को जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news