आसपुर: चलती जीप से नीचे गिरने से श्रमिक की मौत, रोजगार गारंटी के पैसे गया था लेने
Advertisement

आसपुर: चलती जीप से नीचे गिरने से श्रमिक की मौत, रोजगार गारंटी के पैसे गया था लेने

Aspur News: डूंगरपुर जिले में चलती जीप से नीचे गिरने से एक श्रमिक की मौत हो गई.श्रमिक बैंक के पैसे लेने गया था और वापस घर जाते समय हादसा हुआ. 

आसपुर: चलती जीप से नीचे गिरने से श्रमिक की मौत, रोजगार गारंटी के पैसे गया था लेने

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में नरणिया तालाब के पास चलती जीप से नीचे गिरने से एक श्रमिक की मौत हो गई. श्रमिक बैंक के पैसे लेने गया था और वापस घर जाते समय हादसा हुआ. 

पुलिस ने मृतक का डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं, जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि रूपलाल रोत निवासी ककलई दामडी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रूपलाल रोत ने रिपोर्ट में बताया है कि उनके 48 वर्षीय पिता बदा पुत्र वालजी रोत महात्मा गांधी रोजगार गारंटी में मजदूरी करते है. उनके पिता दामडी अपने घर से दोवड़ा बैंक में रोजगार गारंटी का पैसा लेने के लिए गए थे. बैंक से राशि निकालने के बाद जीप में बैठकर वापस अपने घर आ रहे थे. 

जीप चालक तेज रफ्तार में जीप चला रहा था. इस दौरान नरणिया तालाब के पास उसके पिता बदा रोत जीप से अचानक नीचे गिर गए. इससे उनके सिर और हाथ पैर पर गंभीर चोटें आई. हादसे के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया। वही मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई.

इधर लोगों ने  लहुलूहान हालत में उन्हें डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. डूंगरपुर जिला अस्पताल में डॉक्टर ने जांच के बाद बदा रोत को मृत घोषित कर दिया.  घटना की सूचना पर दोवड़ा थाने किन पुनाली चौकी इंचार्ज सुशील दशोरा व परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं, बेटे रूपलाल रोत की रिपोर्ट पर एक्सीडेंट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस आरोपी जीप चालक की तलाश कर रही है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news