Dungarpur News: हथियारों से युवक और उसकी पत्नी पर हमला,पारिवारिक रंजिश के चलते हुई वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2211201

Dungarpur News: हथियारों से युवक और उसकी पत्नी पर हमला,पारिवारिक रंजिश के चलते हुई वारदात

Dungarpur News: हथियारों से युवक और उसकी पत्नी पर हमला किया गया. पारिवारिक रंजिश के कारण वारदात हुई. मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत डूंगरपुर  शहर के विजयगंज कॉलोनी में बीती रात एक युवक और उसकी पत्नी पर हमले की वारदात हुई. लट्ठ और हथियारों से हमले में युवक लहूलुहान हो गया. जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं युवक की रिपोर्ट पर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. हमले की वारदात पारिवारिक रंजिश के चलते बताई जा रही है. 

कोतवाली थाना क्षेत्र के विजयगंज कॉलोनी निवासी जगदीश खटीक ने रिपोर्ट में बताया कि कल (गुरुवार, 18 अप्रैल) शाम के समय वह अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में गया था.  रात करीब 10 बजे वह शादी से वापस अपने घर आया. घर के दरवाजे पर लगा ताला खोल रहा था. उसी समय पहले से हमला करने तैयार बैठे बदमाशों ने पहले उसकी पत्नी का हाथ पकड़ लिया फिर उस पर लट्ठ से हमला कर दिया. ताबड़तोड़ हमले से उसे कई चोटें आई. सिर से खून बहने लगा. 

पीड़ित ने बताया कि शोर मचने पर लोग आ गए और हमलावर मौके से भाग गए.लहूलुहान जगदीश को डूंगरपुर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया.जगदीश ने बताया कि पारिवारिक रंजिश को लेकर रमेश चौहान, उसकेपरिवार और होटल के लोगो ने मिलकर हमला कर दिया. रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Trending news