चौरासी: बदमाशों ने रात में गाड़ियों को रोककर मांगें रुपये, नहीं देने पर मारे पत्थर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1684227

चौरासी: बदमाशों ने रात में गाड़ियों को रोककर मांगें रुपये, नहीं देने पर मारे पत्थर

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर में पुलिस ने रात के समय सड़कों पर गाड़ियों को रोककर रुपये मांगने और नही देने पर पथराव करने वाले 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया. 

चौरासी: बदमाशों ने रात में गाड़ियों को रोककर मांगें रुपये, नहीं देने पर मारे पत्थर

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना पुलिस ने रात के समय सड़कों पर गाड़ियों को रोककर शराब पीने के लिए रुपये मांगने और नही देने पर पथराव करने के मामले में 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस दोनों ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के धंबोला थाने के थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि 30 वर्षीय सागर पुत्र भीखालाल प्रजापत निवासी धंबोला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया था कि 5 मई की रात के समय उसके पिता की तबियत खराब होने पर उसके साथ राहुल पुत्र रमेशचंद्र प्रजापत, कल्पेश पुत्र धुला प्रजापत, मां डाई देवी कार से पीठ अस्पताल की ओर जा रहे थे. 

यह भी पढ़ेंः Video: इस ढ़ाई फुट के जानवर को नहीं है किसी का डर, अकेला तीन ही तेंदुओं से जा भिड़ा

रात करीब 11.20 बजे राजपुर घाटी सीमलवाड़ा पहुंचे. रास्ते में 6 से 7 लड़के खड़े थे, जिन्होंने उनकी कार को रोक दिया. बदमाशों ने उनसे शराब पीने के पैसे मांगें. वहीं, मना करने पर बदमाशों ने पत्थर मारे, जिससे कार का कांच फुटकर उसकी मां डाई देवी को लगा. 

इस पर राहुल, कल्पेश चिल्लाते हुए नीचे उतरे तो बदमाश भागने लगे. दो बदमाशों को उन्होंने पकड़ लिया. नाम पूछने पर एक ने सुशील पुत्र गणपत ननोमा और दूसरे ने सुनील पुत्र कलजी ननोमा निवासी राजपुर बताया. पुलिस बुलाने की बात करते ही दोनों बदमाश झपट्टा मारते हुए रात के अंधेरे में भाग गए. 

यह भी पढ़ेंः जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि मामले में फरार चल रहे आरोपी सुनील ननोमा ओर सुशील ननोमा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में दोनों ही आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात कबूल कर ली. फिलहाल पुलिस उनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

Trending news