आसपुर: लिफ्ट लेकर बाइक पर बैठा बुजुर्ग, टेंपो की टक्कर से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425153

आसपुर: लिफ्ट लेकर बाइक पर बैठा बुजुर्ग, टेंपो की टक्कर से हुई मौत

Aspur, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र के बेणेश्वर मोड़ पर एक टेम्पो ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर पीछे बैठे एक बुजुर्ग की मौत हो गई. 

आसपुर: लिफ्ट लेकर बाइक पर बैठा बुजुर्ग, टेंपो की टक्कर से हुई मौत

Aspur, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र के बेणेश्वर मोड़ पर एक टेम्पो ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर पीछे बैठे एक बुजुर्ग की मौत हो गई. बुजुर्ग ने बाइक सवार से लिफ्ट ली थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 

डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि दोलपुरा निवासी 55 वर्षीय रूपा पुत्र भेरिया बेणेश्वर धाम पर चाय की थड़ी चलाता था. कल शाम साबला से दुकान का सामान लेने के बाद एक बाइक सवार की लिफ्ट लेकर बेणेश्वर जा रहा था. 

इस दौरान साबला-बेणेश्वर मार्ग पर एक टेंपो ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे पीछे बैठे रूपा को गंभीर चोट लगी. बाइक चालक और ऑटो चालक मौके से भाग गया. हादसे के बाद गंभीर घायल रूपा को साबला सीएचसी ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने पर उसे सागवाड़ा रेफर किया गया. 

सागवाड़ा अस्पताल ले जाते समय रूपा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इसके बाद शव को आसपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखा गया. आज पुलिस और परिजन आसपुर अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. 

यह भी पढ़ें - सचिन पायलट का नाम लिये बिना अशोक गहलोत ने कसा तंज- महत्वकांक्षा होनी चाहिए, लेकिन एप्रोच का तरीका सही हो

वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर ऑटो चालक की तलाश शुरू कर दी है. इस मौके पर दोलपुरा के पूर्व उपसरपंच प्रवीण सिंह ने बताया कि कई वर्षों से साबला में सीएचसी बनी हुई है. साबला-बांसवाड़ा मार्ग स्टेट हाइवे है, जहां पर आए दिन दुर्घटनाएं होती है. सीएचसी होने के बावजूद भी पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी नहीं बनाई गई है, जिस कारण साबला क्षेत्र में मौत होने पर आसपुर मोर्चरी ले जाना पड़ता है, जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी रोष है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप

भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़

Trending news