Rajasthan News: संसद में राहुल गांधी की हिंदुओं पर टिप्पणी का मामला, हाई कोर्ट वकील ने भेजा लीगल नोटिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2320067

Rajasthan News: संसद में राहुल गांधी की हिंदुओं पर टिप्पणी का मामला, हाई कोर्ट वकील ने भेजा लीगल नोटिस

Rajasthan News: एडवोकेट अक्षय दत्त शर्मा ने अपने बयान में कहा कि यह नोटिस राहुल गांधी की संसद में दिए गए बयान के खिलाफ है, जिसमें उन्होंने हिंदुओं पर विवादास्पद टिप्पणी की थी. 

RAHUL GANDHI

Rajasthan News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की हिंदुओं पर की गई टिप्पणी के संबंध में हाई कोर्ट वकील अक्षय दत्त शर्मा ने उन को लीगल नोटिस भेजा है. वकील का दावा है कि राहुल गांधी ने संवैधानिक अधिकारों का दुरुपयोग किया है, जिससे हिंदू समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं.

एडवोकेट अक्षय दत्त शर्मा ने अपने बयान में कहा कि यह नोटिस राहुल गांधी की संसद में दिए गए बयान के खिलाफ है, जिसमें उन्होंने हिंदुओं पर विवादास्पद टिप्पणी की थी. शर्मा ने कहा, "राहुल गांधी ने संवैधानिक अधिकारों का गलत इस्तेमाल कर हिंदू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. उनके इस बयान पर कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है."

इसके साथ ही, वकील ने लोकसभा स्पीकर को भी शिकायत भेजी है, जिसमें राहुल गांधी के बयान पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है. वकील शर्मा का कहना है कि राहुल गांधी का बयान संसद के गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला है और इस पर लोकसभा स्पीकर को कार्रवाई करनी चाहिए. शर्मा ने स्पीकर से अनुरोध किया है कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उचित कदम उठाए जाएं.

बता दें कि लोकसभा में राहुल गांधी के हिंदुओं को लेकर दिए बयान के बाद राजस्थान सहित कई प्रदेशों में कड़ी प्रतिक्रिया और गुस्सा देखने को मिला है. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी में संस्कार ही नहीं है और कांग्रेस का चरित्र ही हिंदू विरोधी है.

जस्थान में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने राहुल गांधी के बयान खिलाफ तीखा हमला बोला. सीएम शर्मा ने राहुल गांधी के बयान को देश के 125 करोड़ लोगों की भावनाओं को आहत करने वाला बताया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नफरत की राजनीति कर रहे हैं, सदन में सिर्फ झूठ बोल रहे हैं.

Trending news