Ajmer News: किशनगढ़ में नगर परिषद टीम का अतिक्रमण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2270746

Ajmer News: किशनगढ़ में नगर परिषद टीम का अतिक्रमण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

Ajmer News: अजमेर जिले के किशनगढ़ में नगर परिषद की टीम ने आज शहर में स्थित सब्जी मंडी में अस्थाई अतिक्रमण हटाने पहुंची जहां जोरदार हंगामा देखने को मिला. दुकानों द्वारा बाहर रखे गए सामान की जब्ती को लेकर विवाद शुरू हुआ. हाथापाई और मारपीट तक पहुंच गया.

Ajmer news

Ajmer News: राजस्थान में अजमेर जिले के किशनगढ़ में नगर परिषद की टीम ने आज शहर में स्थित सब्जी मंडी में अस्थाई अतिक्रमण हटाने पहुंची जहां जोरदार हंगामा देखने को मिला. दुकानों द्वारा बाहर रखे गए सामान की जब्ती को लेकर विवाद शुरू हुआ. हाथापाई और मारपीट तक पहुंच गया. किशनगढ़ बाजार में हो रहे अस्थाई अतिक्रमण को लेकर आज टीम सब्जी मंडी इलाके में पहुंची. जहां पहले अस्थाई अतिक्रमण हटाने के लिए सभी को मोहलत दी गई और फिर नगर परिषद कर्मचारियों ने दुकान के बाहर रखे सामान को हटाना शुरू कर दिया. 

उन्हें जप्त कर गाड़ी में डालने लगे इसी दौरान कुछ व्यापारी इस कार्रवाई से नाराज हो गए और इसका विरोध करते हुए ट्रैफिक के बैरिकेट्स सड़क पर डाल दिए और विरोध प्रदर्शन करने लगे वहीं इस दौरान सामान उठा रहे नगर परिषद के स्थाई अस्थाई कर्मचारियों और दुकानदारों के बीच कहासुनी हो गई. अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी राम प्रसाद चौधरी और सीएसआई नगर परिषद के नेतृव में यह कार्यवाई की गई. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur News: आसपुर विधायक उमेश मीणा पहुंचे AEN कार्यालय

देखते ही देखते मामला ज्यादा बढ़ने लगा और बाजार में स्थित व्यापारियों और कर्मचारियों की बीच हाथापाई की नौबत आ गई. जिसके चलते मदनगंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालातों को देखते हुए समझाइए की गई. वहीं नगर परिषद के कर्मचारियों ने दुकान के बाहर रखे सामान को हटाने के लिए समझाइए करते हुए सामान भी जप्त किया और उसके बाद व्यापारियों ने भी सहयोग करते हुए यातायात को सुचारू रखने के लिए अपना सामान अंदर रखा. फिलहाल हंगामा करने वाले व्यापारियों के संबंध में नगर परिषद क्या कार्रवाई करता है. यह देखने वाली बात होगी. 

Trending news