Dungarpur News: CM के बटन दबाते ही लाखों लाभार्थियों के खातों में पहुंचे करोड़ों रुपये, मिली बढ़ी हुई पेंशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2311623

Dungarpur News: CM के बटन दबाते ही लाखों लाभार्थियों के खातों में पहुंचे करोड़ों रुपये, मिली बढ़ी हुई पेंशन

Dungarpur News: राजस्थान में  सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत झुंझुनू में लाभार्थियों से संवाद और बढ़ी हुई पेंशन खातों में ट्रांसफर करने का प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान सीएम ने लाभार्थियों से संवाद किया और बटन दबाकर प्रदेश के 88 लाख लाभार्थियों के खातों में बढ़ी हुई पेंशन 1037 करोड़ रुपये ट्रांसफर की. 

Dungarpur News - ZEE Rajasthan

Dungarpur News: सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत झुंझुनू में लाभार्थियों से संवाद और बढ़ी हुई पेंशन खातों में ट्रांसफर करने का प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान सीएम ने लाभार्थियों से संवाद किया और बटन दबाकर प्रदेश के 88 लाख लाभार्थियों के खातों में बढ़ी हुई पेंशन 1037 करोड़ रुपये ट्रांसफर की. 

इस दौरान डूंगरपुर जिले में भी जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी मुख्य अतिथि रहे. डूंगरपुर जिले के एक लाख 99 हजार 309 लाभार्थियों के खातों में बढ़ी हुई 45 करोड़ 84 लाख 10 हजार 700 की राशि ट्रांसफर हुई.

डूंगरपुर जिला मुख्यालय पर विजयाराजे सिन्ध्या ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी, सागवाडा विधायक शंकर डेचा, कलेक्टर अंकित कुमार सिंह सहित भाजपा के नेता और लाभार्थी मौजूद रहे जो की वीसी के जरिये प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम से जुड़े. प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में सीएम भजनलाल शर्मा ने बटन दबाते हुए प्रदेश के 88 लाख लाभार्थियो के खातो में बढ़ी हुई पेंशन को ट्रांसफर की. इस दौरान डूंगरपुर जिले में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना में चयनित  1 लाख 99 हजार 309 लाभार्थीयो के खातो में 45 करोड़ 84 लाख 10 हजार 700 की राशि ट्रांसफर हुई. 

इस दौरान सीएम ने लाभार्थियों से संवाद किया, वहीं, डूंगरपुर जिला स्तरीय कार्यक्रम को प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने संबोधित किया. अपने संबोधन में मंत्री ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ सरकार केवल चुनावी वायदे करती है लेकिन उन्हें पूरा नहीं करती है. पूर्ववर्ती सरकार केवल 40 फीसदी ही वायदे ही पूरा कर पाई. वहीं, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीब व अमीर की खाई को पाटने का काम करते हुए सबको साथ लेकर चलने का काम करती है. इस मौके पर अन्य भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया.

Trending news