Dungarpur News: बिजली विभाग के कार्मिकों की लापरवाही से लाइनमैन की करंट से मौत, लाइन चालू करने से हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2294865

Dungarpur News: बिजली विभाग के कार्मिकों की लापरवाही से लाइनमैन की करंट से मौत, लाइन चालू करने से हुआ हादसा

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत शहर के महारावल स्कूल के पास पोल पर फाल्ट दूर करते समय अचानक सप्लाई चालू करने से एक लाइनमैन की मौत हो गई. इधर लाइनमैन की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया.

Dungarpur News - ZEE Rajasthan

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत शहर के महारावल स्कूल के पास पोल पर फाल्ट दूर करते समय अचानक सप्लाई चालू करने से एक लाइनमैन की मौत हो गई. इधर लाइनमैन की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया और बिजली विभाग पर लापरवाही के आरोप लगाए. 

वहीं बिजली निगम ऑफिस पर एसई का घेराव कर दिया. साथ ही दोषी कार्मिकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने तक  33 केवी से शहर की बिजली आपूर्ति भी बंद कर दी है. 

मामले के अनुसार सुरपुर गांव निवासी विनायक पुत्र नरेंद्र पाटीदार अपने पिता की मौत के बाद अनुकंपा नियुक्ति पर लाइनमैन लगा हुआ था. आज शाम को विनायक अपनी टीम के साथ शहर के महारावल स्कूल के पास पोल पर फाल्ट आने से लाइन ठीक कर रहा था. इस दौरान अचानक बिजली की सप्लाई शुरू होने से विनायक को करंट लग गया और वह पोल से नीचे गिर गया. साथी कार्मिक उसे लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर परिजन और ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंचे, जहां परिजनों ने बिजली विभाग के कार्मिकों की लापरवाही के चलते विनायक की मौत होने के आरोप लगाए. 

इधर शव को मोर्चरी में रखवाने के बाद परिजन बिजली निगम के ऑफिस पहुंचे जहा उन्होंने एसई का घेराव करते हुए हंगामा कर दिया. परिजन और ग्रामीण लाइन चालू करवाने वाले दोषी कार्मिकों को बुलाने और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े है. वही परिजनों और ग्रामीणों ने 33 केवी से शहर की सप्लाई को भी बंद कर दिया. वही दोषी कार्मिकों को बुलाने और कार्रवाई नहीं होने तक सप्लाई चालू नहीं करने की बात कही है. फिलहाल बिजली विभाग के एसई और पुलिस परिजनों से समझाइश के प्रयास कर रही है. 

Trending news