Dungarpur News: मेडिकल स्टूडेंट से रैगिंग मामले में त्रिवेदी मेवाड़ा ब्राह्मण समाज ने सीमलवाड़ा SDM ऑफिस पर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2312440

Dungarpur News: मेडिकल स्टूडेंट से रैगिंग मामले में त्रिवेदी मेवाड़ा ब्राह्मण समाज ने सीमलवाड़ा SDM ऑफिस पर किया प्रदर्शन

Dungarpur latest News: डूंगरपुर जिले के मेडिकल कॉलेज में फर्स्ट ईयर के छात्र के साथ रैगिंग कर उसकी जान जोखिम में डालने के मामले में सब जगह विरोध हो रहा है. इसी कड़ी में आज डूंगरपुर जिले के त्रिवेदी मेवाड़ा ब्राह्मण समाज ने सीमलवाड़ा एसडीएम ऑफिस पर प्रदर्शन किया. वहीं CM के नाम ज्ञापन सौंपा.

 

dungarpur News

Dungarpur latest News: राजस्थान में डूंगरपुर जिले के मेडिकल कॉलेज में फर्स्ट ईयर के छात्र के साथ रैगिंग कर उसकी जान जोखिम में डालने के मामले में सब जगह विरोध हो रहा है. इसी कड़ी में आज डूंगरपुर जिले के त्रिवेदी मेवाड़ा ब्राह्मण समाज ने सीमलवाड़ा एसडीएम ऑफिस पर प्रदर्शन किया. वहीं CM के नाम ज्ञापन सौंपकर रैगिंग करने वाले सीनियर्स छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

त्रिवेदी मेवाड़ा ब्राह्मण समाज चौरासी के अध्यक्ष किशोर पंड्या ने बताया कि डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज में सीनियर्स छात्रों द्वारा फर्स्ट ईयर के छात्र प्रथम व्यास की रैगिंग कर उसकी जान को जोखिम में डाला गया. रैगिंग से उसकी जान जाते-जाते बची. ये घटना समाज के लिए शर्मनाक घटना है. जिसकी त्रिवेदी मेवाड़ा ब्राह्मण समाज निंदा करता है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: PM मोदी की तर्ज पर चल पड़े CM भजनलाल शर्मा

वहीं उन्होंने मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर भी मामले में लापरवाही के आरोप लगाए. इधर एसडीएम ऑफिस पर प्रदर्शन के बाद त्रिवेदी मेवाड़ा ब्राह्मण समाज ने एसडीएम को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में आरोपी छात्रों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने और उन्हें मेडिकल कॉलेज से बर्खास्त करने की मांग की है.

पढ़ें झुंझुनूं की बड़ी खबर-

मानसून प्रवेश के बाद जहां प्रदेश भर में बरसात शुरू हो गई है. वहीं आज झुंझुनूं शहर में झमाझम बरसात का दौर शुरू हुआ है. अल सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे. हल्की ठंडी हवा के बाद मौसम में परिवर्तन होता रहा. दोपहर तक आते-आते आसमान में काली घटाएं छा गई और बादल बरसने लगे. 

यह भी पढ़ें- Bhilwara News: भीलवाड़ा पुलिस टीम ने मॉक ड्रिल कर डी-मार्ट की परखी सुरक्षा व्यवस्था

झुंझुनूं शहर के गांधी चौक, डिपो जैसे स्थानों पर सड़कें पानी से लबालब हो गई. सड़कों पर पानी भरने से वाहनों का आवागमन बाधित हो गया, तो वहीं ग्रामीण अंचलों में बरसात से किसानों के चेहरों पर मुस्कान देखी गई. यह बरसात खेतों में बुआई शुरू करने में फायदेमंद है.

Trending news