डूंगरपुर: ये कैसा अंधविश्वास? डायन बताकर महिला पर किया हमला, पति के भी तोड़े हाथ-पैर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1704950

डूंगरपुर: ये कैसा अंधविश्वास? डायन बताकर महिला पर किया हमला, पति के भी तोड़े हाथ-पैर

डूंगरपुर न्यूज: डायन बताकर महिला पर हमला किया गया. इतना ही नहीं उसके पति के साथ मारपीट कर तोड़े हाथ-पैर तोड़ दिए गए. मामला दर्ज करवाने के बाद भी पुलिस  ने कोई कार्रवाी नहीं की है. जिसके बात पीड़ितों ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

डूंगरपुर: ये कैसा अंधविश्वास? डायन बताकर महिला पर किया हमला, पति के भी तोड़े हाथ-पैर

Chroasi, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के अम्बाडा गांव में महिला को डायन बताकर महिला व उसके पति के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. हमलावरों ने मारपीट कर दोनों के हाथ-पैर तोड़ दिए . वहीं पीड़ितों की ओर से मामला दर्ज करवाने के बाद भी कुआ थाना पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. इधर हमलावरों द्वारा पीड़ितों को धमकी दी जा रही है. जिसके चलते पीड़ितों ने अब एसपी को परिवाद देकर न्याय की गुहार लगाईं है .

डायन बताकर लोहे के सरिये से हमला

डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के अम्बाडा गांव निवासी मंजुला पत्नी सोमा डामोर ने बताया कि 5 अप्रैल 2023 की रात को उसका परिवार घर में सोया हुआ था. इस दौरान उसके गांव के निवासी महेश पुत्र सरदार डामोर, मितेश पुत्र सरदारा वादी और कमा पुत्र सरदार डामोर लोहे का सरिया और लट्ठ लेकर उसके घर आये. तीनों उसके घर का दरवाजा तोड़कर अन्दर घुसे और उसे डायन बताकर उसके ऊपर लोहे के सरिये और लट्ठ से हमला कर दिया जिससे उसका हाथ टूट गया.

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

वहीं हमलावरों ने उसके पति के साथ भी मारपीट की जिससे उसके पति का पैर टूट गया था. इधर चिल्लाने पर पड़ोसी एकत्रित हो गए जिसके चलते हमलावर फरार हो गए. वहीं दोनों घायलों को सागवाड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मंजुला ने बताया कि मामले की रिपोर्ट देकर कुआ थाने में तीनों हमलावरों के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया गया था लेकिन पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई हमलावरों के खिलाफ नहीं की गई है.

इधर पुलिस कार्रवाई नहीं होने से हमलावर उन्हें धमका रहे है. वहीं जान से से मारने की धमकी दे रहे हैं . कुआ थाना पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होने से परेशान दंपत्ति एसपी ऑफिस पहुंचे और एसपी को परिवाद सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है .

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर:पत्नी ने पहले प्रेमी से करवाया पति का किडनैप फिर हत्या कर जंगलों में  दिया फेंक, मोबाइल डिटेल से फूटा भांडा

यह भी पढ़ेंः अनूपगढ़: NH 911 पर बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में VDO की मौत

Trending news