डूंगरपुर: सड़क हादसे में गई युवक की जान, मौताणा तय होने के बाद दूसरे दिन हुआ पोस्टमार्टम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489649

डूंगरपुर: सड़क हादसे में गई युवक की जान, मौताणा तय होने के बाद दूसरे दिन हुआ पोस्टमार्टम

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलडी गांव में कार की टक्कर से राहगीर की मौत के मामले में दूसरे दिन आज शव का पोस्टमार्टम हो पाया. कार मालिक से मौताणा राशि तय होने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए फिर इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया है. 

डूंगरपुर: सड़क हादसे में गई युवक की जान, मौताणा तय होने के बाद दूसरे दिन हुआ पोस्टमार्टम

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलडी गांव में कार की टक्कर से राहगीर की मौत के मामले में दूसरे दिन आज शव का पोस्टमार्टम हो पाया. कार मालिक से मौताणा राशि तय होने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए फिर इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. 

वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई सुरेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि गुरुवार की रात को बिलडी गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने उंदरडा निवासी राहगीर 35 वर्षीय नारायण पुत्र फूलचंद परमार को अपनी चपेट में ले लिया था. 

हादसे में नारायण लाल गंभीर घायल हो गया, वहीं कार पोल से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई थी और कार सवार लोग फरार हो गए थे. घायल नारायण लाल को एम्बुलेंस की मदद से डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां स्थिति गंभीर होने से उसे उदयपुर रेफर कर दिया था. उदयपुर में उपचार के दौरान नारायण की मौत हो गई थी. इसके बाद कल सुबह परिजन शव लेकर डूंगरपुर पहुंचे थे और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे होने पर वसुंधरा राजे ने दी '0' मार्किंग, कहा- झगड़ों से फुर्सत नहीं

सूचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची थी और मृतक के परिजन कार मालिक से मौताणा राशि की मांग पर अड़ गए और पोस्टमार्टम करवाने के लिए इनकार कर दिया. कल दिनभर पुलिस ने समझाइश की, लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े रहे. वहीं आज सुबह कार मालिक से मौताणा राशि तय होने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए, जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

अशुभ होता है किचन के नल से पानी का टपकना, घरवालों पर टूट पड़ती हैं ये मुसीबतें!

प्रतापगढ़ में नशे में टल्ली कार चालक ने मचाई दहशत, रौंद डाले सड़क किनारे चल रहे कई राहगीर

Horoscope 17 December: अपनों से सतर्क रहें मिथुन, सिंह और मीन राशि के लोग, मकर करेंगे रोमांस, जानें राशिफल

Trending news