Dungarpur Rain weather: डूंगरपुर में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, लोगों को चिपचिपी गर्मी से मिली राहत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2399521

Dungarpur Rain weather: डूंगरपुर में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, लोगों को चिपचिपी गर्मी से मिली राहत

Dungarpur  Rain Update: डूंगरपुर शहर में आज रविवार सुबह से रुक रुककर रिमझिम और हल्की बरसात का दौर चल रहा है, जबकि शहर से 15 किमी दूर दोवड़ा ओर आसपास के क्षेत्र में 1 घंटे तक मूसलाधार बरसात हुई. इससे सड़को पर पानी बहने लगा. वही बरसात की वजह से लोगो को गर्मी से भी राहत मिली.

Dungarpur Rain weather: डूंगरपुर में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, लोगों को चिपचिपी गर्मी से मिली राहत

Dungarpur Rain: डूंगरपुर शहर में आज रविवार सुबह से रुक रुककर रिमझिम और हल्की बरसात का दौर चल रहा है, जबकि शहर से 15 किमी दूर दोवड़ा ओर आसपास के क्षेत्र में 1 घंटे तक मूसलाधार बरसात हुई. इससे सड़को पर पानी बहने लगा. वही बरसात की वजह से लोगो को गर्मी से भी राहत मिली. वही शनिवार से रुक रुककर बरसात की वजह से मोरन नदी पर खड़गदा में बना एनीकट छलक गया. वही पालदेवल में सवा 2 इंच बरसात रिकॉर्ड की गई है. 

डूंगरपुर शहर में झमाझम हुई बारिश 
डूंगरपुर शहर समेत गांवो में आज सुबह से आसमान में घनघोर काले बादल छाए रहे. वही शहर में रिमझिम ओर हल्की बरसात हुई. जबकि शहर से 15 किमी दूर दोवड़ा, फलोज, देवसोमनाथ, वसी समेत आसपास के कई गांवो ने सुबह 9 बजे बाद तेज बरसात शुरू हो गई. बरसात की वजह से सड़को पर पानी बहने लगा और दिन में अंधेरा पसरा रहा. बारिश से मौसम ठंडा ओर खुशनुमा हो गया. वही डूंगरपुर में शनिवार से रुक रुककर बरसात हो रही है. 

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur Rain: राजस्थान में फिर मानसून सक्रीय, सवाई माधोपुर में झमाझम बारिश के बाद उफान पर नदी और नाले

रिकॉर्ड की गई बारिश 
जिस वजह से मोरन नदी पर खड़गदा गांव में यादव बस्ती में स्थित एनिकट पर भी चादर चलने लगी है. डूंगरपुर जिले ने आज्ञरविवार सुबह 8 बजे तक पिछले 24 घंटों में 20.63 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई है. देवल ने सबसे ज्यादा 56 एमएम, ओबरी में 48 एमएम बारिश हुई है. 

ये भी पढ़ें- Jaipur News: बीसलपुर बांध ओवरफ्लो हुआ तो भी प्यास अधूरी,1434 की बजाय 1000 MLD पानी की हो रही सप्लाई

वही डूंगरपुर में 11 एमएम, फलोज में 4 एमएम, कनबा में 35 एमएम , सागवाड़ा में 19 एमएम, गलियाकोट में 14 एमएम, धंबोला में 10 एमएम, वेंजा में 38 एमएम, चिखली में 12 एमएम, आसपुर में 8 एमएम, गणेशपुर में 26 एमएम, बनकोड़ा में 5 एमएम, साबला में 3 एमएम, निठाउवा में 15 एमएम, गामड़ी अहाड़ा में 26 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई है.

Trending news