डूंगरपुर के गर्ल्स स्कूल में युवकों ने तोड़े खिड़कियों के शीशे, प्रिंसिपल बोले-अंदर आते हैं बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1136661

डूंगरपुर के गर्ल्स स्कूल में युवकों ने तोड़े खिड़कियों के शीशे, प्रिंसिपल बोले-अंदर आते हैं बदमाश

डूंगरपुर शहर के देवेंद्र गर्ल्स स्कूल में असामाजिक तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया है. बदमाशों ने स्कूल की खिड़कियों के शीशे और सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए हैं. इससे स्कूल को भारी नुकसान हुआ है. स्कूल की प्रिंसिपल ने कोतवाली थाना पुलिस को रिपोर्ट दी है. 

डूंगरपुर के गर्ल्स स्कूल में युवकों ने तोड़े खिड़कियों के शीशे, प्रिंसिपल बोले-अंदर आते हैं बदमाश

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर शहर के देवेंद्र गर्ल्स स्कूल में असामाजिक तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया है. बदमाशों ने स्कूल की खिड़कियों के शीशे और सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए हैं. इससे स्कूल को भारी नुकसान हुआ है. स्कूल की प्रिंसिपल ने कोतवाली थाना पुलिस को रिपोर्ट दी है. वहीं, प्रिंसिपल ने स्कूल में बदमाशों को रोकने टूटी दीवार को बनाने की मांग रखी है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक के बेटे पर दुष्कर्म के आरोपों पर बवाल, विपक्ष के निशाने पर सरकार

डूंगरपुर शहर कीदेवेंद्र गर्ल्स स्कूल की प्रिंसिपल दीपिका द्विवेदी ने असामाजिक तत्वों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ और उत्पात मचाया है. प्रिंसिपल ने बताया की आज सोमवार को स्कूल खुला तो स्कूल में जगह जगह टूट फूट और गंदगी मिली. असामाजिक तत्व स्कूल के पीछे की तरफ के टूटे परकोटे से अंदर घूसे. इस दौरान असामाजिक तत्वों ने स्कूल में लगे शिक्षाप्रद बैनर, फ्लैक्स फाड़ दिए. स्कूल के सभी कमरों में खिड़कियों पर लगे शीशे तोड़ दिए.

वहीं, स्कूल में जगह जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए थे. बदमाशों ने कैमरे भी तोड़ दिए हैं. वहीं, कुछ कैमरे चोरी कर ले गए. प्रिंसिपल ने बताया कि पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी है. इसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दी है, लेकिन पुलिस अब तक बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है. प्रिंसिपल दीपिका द्विवेदी ने बताया कि बदमाश स्कूल के पीछे की तरफ टूटे परकोटे से अंदर आते हैं. आए दिन रात के समय स्कूल में गंदगी और तोड़फोड़ करते हैं. स्कूल के टूटे परकोटे को नया बनाने को लेकर राज्यसभा सांसद मद से बजट भी आ गया है, लेकिन पीडबल्यूडी की ओर से परकोटा बनाने में देरी से बदमाश स्कूल को नुकसान पहुंचा रहे हैं. प्रिंसिपल ने कोतवाली थाना पुलिस को फिर एक रिपोर्ट दी है बदमाशो को पकड़कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग रखी है. वहीं, सार्वजनिक निर्माण विभाग से परकोटे को जल्द बनाने की मांग की है.

Report: Akhilesh Sharma

Trending news