Shehnaaz Gill Dating: शहनाज गिल से रिलेशनशिप को लेकर राघव जुयाल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- बेबी ने...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1686434

Shehnaaz Gill Dating: शहनाज गिल से रिलेशनशिप को लेकर राघव जुयाल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- बेबी ने...

raghav juyal shehnaaz gill relationship: शहनाज गिल (Shahnaz Gill) से रिलेशनशिप की बातों को लेकर अब राघव जुयाल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. राघव ने इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) और अपनी पूरी जीवनशैली के बारे में भी बात की.

 

Shehnaaz Gill Dating: शहनाज गिल से रिलेशनशिप को लेकर राघव जुयाल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- बेबी ने...

Raghav Juyal Shehnaaz Gill Relationship: KKBKKJ की को-स्टार शहनाज गिल (Shahnaz Gill) से रिलेशनशिप की अफवाहों पर राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने कहा कि दोस्ती यारी हो जाती है. राघव जुयाल ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में किहा कि नहीं, कोई सच नहीं है. भाई (सलमान खान) ने उसको बोला था और उसका मेरे पर चल रहा है. जब आप तीन से चार महीने तक किसी फिल्म की शूटिंग करते हैं, तो दोस्ती यारी हो जाती है.

शहनाज (Shahnaz) की समस्या यह है कि उन्होंने बिग बॉस 13  (Bigg Boss-13) में हिस्सा लिया था. दर्शक तीन महीनों तक उनकी व्यक्तिगत जिंदगी में रुचि लेते हैं, इसलिए यह एक नशा बन जाता है और उन्हें शो के अंत होने के बाद भी वह नशा चाहिए होता है. मैंने अन्य लोगों के साथ यात्रा की है और समय बिताया है, लेकिन उसके साथ लोगों को नाटक बनाना था. मुझे नहीं पता कि यह क्या है! बेचारी पर दुख होता है.

उन्होंने कहा कि मैं भाई की तरह अकेला हूं. मैं दिन-रात शूटिंग कर रहा हूं. मेरा ध्यान मेरी फिल्मों पर है. मैं अपने घर (देहरादून) भी वापस नहीं जा सकता. पहले जब मैं टीवी करता था, तो मैं कुछ महीनों के लिए काम करता था और फिर घर वापस जाता था. यह मेरी जीवनशैली थी. अब जब मैं फिल्में कर रहा हूं और मैं नया हूं, तो बहुत कुछ करना है. वक़्त ही नहीं मिलता. लड़कियों को वक़्त चाहिए - ‘बेबी ने खाना खाया’, और वो मैं कर नहीं पाता. समय ही नहीं मिलता.

हाल ही में, 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च पर, सलमान खान ने शहनाज गिल (Shahnaz Gill) से 'आगे बढ़ो' कहा था. उन्होंने यह भी इशारा किया कि उन्होंने सेट पर एकमत्रता का नोटिस किया था, लेकिन उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था. सलमान ने कहा था कि मैं कह रहा हूं आगे बढ़ो. इस पर शहनाज ने जवाब था कि कर गई हूँ. (मैं आगे बढ़ चुकी हूं.)

यह भी पढे़ं- 

Rakul Preet: रकुल प्रीत ने बर्फबारी के बीच -15 डिग्री ठंडे पानी में लगाई डुबकी, देखें ये हॉट वीडियो

Laal Salaam: रजनीकांत का धाकड़ लुक आया सामने, लाल सलाम में 'मोइदीन भाई' के किरदार में दिखेंगे 'थलाइवर'

Trending news