Video: घूंघट ओढ़कर DJ पर भाभी ने मटकाई ऐसी कमर, दो-दो देवर भी नहीं दे पाए टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1618068

Video: घूंघट ओढ़कर DJ पर भाभी ने मटकाई ऐसी कमर, दो-दो देवर भी नहीं दे पाए टक्कर

Dewar Bhabhi Dance Video: वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी ने डीजे पर ऐसा डांस किया है कि उन्हें दोनों देवर भी टक्कर नहीं दे पाए हैं. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. देवर भाभी के डांस वीडियज अलग-अलग तरीके से वायरल होते रहते हैं. 

Video: घूंघट ओढ़कर DJ पर भाभी ने मटकाई ऐसी कमर, दो-दो देवर भी नहीं दे पाए टक्कर

Dewar Bhabhi Dance Video: घर में कोई शादी फंक्शन हो और परिवार वाले ना नाचें, ऐसा कैसे हो सकता है. जब पूरा परिवार नाच रहा हो तो घर की बहुएं ना नाचें, यह तो बहुत ही मुश्किल होता है. घूंघट में ही सही, यह घर की बहुएं ऐसा दमदार-धमाकेदार डांस डीजे पर करती हैं कि देखने वालों के तो पसीने छूट जाते हैं.

जी हां, इंटरनेट पर आप देवर भाभी के तमाम तरह के डांस वीडियो तो खूब देखते होंगे और इन्हें पसंद करते होंगे. देवर-भाभी की डांस जोड़ी आजकल इंटरनेट पर खूब धमाल मचाती रहती है. हाल ही में एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी ने डीजे पर ऐसा डांस किया है कि उन्हें दोनों देवर भी टक्कर नहीं दे पाए हैं. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. देवर भाभी के डांस वीडियज अलग-अलग तरीके से वायरल होते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें- Jija Sali Ka Video: स्टेज पर ही साली ने जीजा के साथ किया तगड़ा खेल, दूल्हे राजा की बोलती ही बंद हो गई

देवर-भाभी का रिश्ता बेहद पवित्र होता है. वैसे तो इस रिश्ते पर तमाम तरह के चुटकुले और मीम्स बनते हैं लेकिन आजकल देवर भाभी के डांस वीडियोज तहलका मचाए हुए हैं. इस वीडियो में भी आप ऐसा ही नजारा देखेंगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी फंक्शन में डीजे के चारों खूब सारे लोग जमा हुए हैं. सभी रिश्तेदारों की नजर डीजे पर नाचती भाभी के ऊपर है. भाभी बेहद ही शानदार डांस कर रही हैं. डीजे पर उनके साथ दो देवर भी नाच रहे हैं लेकिन कहीं से भी वह भाभी की बराबरी नहीं कर पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?

एक से बढ़कर एक भाभी जैसे-जैसे डांस मूव्स दिखाती हैं, वैसे वैसे दोनों बेचारे खड़े के खड़े रह जाते हैं. समझ ही नहीं पाते हैं कि उन्हें करना क्या है? घूंघट में ही भाभी ने अपने दोनों देवरों को डांस जो दमदार टक्कर दी है, वह देखकर आप दंग रह जाएंगे. मजेदार बात तो यह है कि वीडियो में आप देखेंगे कि कई जगहों पर दोनों देवर तो थक हार कर रुक भी जाते हैं लेकिन भाभी एक सेकेंड के लिए भी कहीं पर से भी नहीं रुकती हैं. उनका अंदाज देखकर वहां मौजूद रिश्तेदारों की भी नजरें उन पर टिकी हुई हैं. वे 1 मिनट भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेचारे देवर बीच-बीच में तक रुक जाते हैं लेकिन भाभी जमकर ठुमके लगाती रहती हैं. वीडियो देखकर आप भी भाभी के डांस की तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Viral Video: जयमाला डालते ही सरकी दूल्हे की पैंट, लोट-लोट कर हंसने लगी नई दुल्हनिया

यह भी पढ़ें- Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा

यह भी पढ़ें- Video: शादी में एंट्री के समय बजा गलत गाना तो भड़क गई दुल्हन, बोली- स्टेज पर ही नहीं जाऊंगी

 

Trending news