Viral: बीच सड़क पर अचानक बदल गई लड़के की चाल, शर्माकर भाग खड़ी हुई लड़की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494773

Viral: बीच सड़क पर अचानक बदल गई लड़के की चाल, शर्माकर भाग खड़ी हुई लड़की

Viral Video: सोशल मीडिया की इस दुनिया में कोई हंसी का फव्वारा छूटे और आपको देखने को न मिले, यह भी होना मुश्किल ही है. हाल ही में इंटरनेट पर लोगों को गुदगुदा देने वाला मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर परेशान हो जाएंगे. 

Viral: बीच सड़क पर अचानक बदल गई लड़के की चाल, शर्माकर भाग खड़ी हुई लड़की

Viral Video: लड़के-लड़कियों के दोस्तों के ग्रुप को एंजाय करते हुए आपने खूब देगा होगा. खासकर लड़का-लड़की को अक्सर ही एक साथ घूमते-फिरते देखा होगा. कई बार लड़का-लड़की को लोग गलत नजरों से देखते हैं लेकिन यह बात तो आप भी जानते हैं कि हर लड़का-लड़की गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड नहीं होते हैं. कई नॉर्मल फ्रेंड्स भी होते हैं

सोशल मीडिया की इस दुनिया में कोई हंसी का फव्वारा छूटे और आपको देखने को न मिले, यह भी होना मुश्किल ही है. हाल ही में इंटरनेट पर लोगों को गुदगुदा देने वाला मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर परेशान हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात का Video वायरल, कमरे में घुसते ही चौंक पड़ी बेचारी

नॉर्मली मुंह से लोगों को नाम चिढ़ाकर दोस्तों को परेशान करते आपने देखा होगा लेकिन कोई बीच सड़क पर अजीबोगरीब हरकत करने लगे तो उसके साथ चलने वाली लड़की का क्या रिएक्शन होगा, यह तो आप सोच भी नहीं सकते हैं. वायरल हो रहा यह वीडियो कुछ इसी तरह की हरकत से जुड़ा है, जिसमें एक लड़की के साथ चलते लड़के ने सड़क के बीचों-बीच कुछ ऐसा करना शुरू कर दिया कि वह भी हैरान रह गई और उससे दूर हट गई.

क्या है वायरल वीडियो में
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का और ल़ड़की सड़क किनारे जा रहे होते हैं कि तभी अचानक लड़के को न जाने क्या सूझती है, वह हाइला की तरह अपनी टांगें चौड़ी करके चलने लगता है. लड़का अजीबोगरीब चाल चलने लगता है. उसकी चाल देखकर किसी को लग सकता है कि वह दिव्यांग है और उसे मदद की जरूरत है. लड़के को अचानक ऐसा करते देख लड़की भी ऑकवर्ड फील करती है और वह लड़के से दूर हटने लगती है. इस दौरान वह लड़के को ठीक से चलने के लिए भी कहती है.

बता दें कि यह मजेदार वीडियो videonation नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है. हजार से ज्यादा लोग इसे पसंद कर चुके हैं. लोग इस वीडियो पर जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: बुढ़ऊ को मिली बला की खूबसूरत परी जैसी बीवी, लड़कों ने पूछा- दद्दू कौन सा व्रत रखे थे

यह भी पढ़ें- सुंदर लड़की देख रोमांटिक हुआ लंगूर का बच्चा, सबके सामने ले लिया चुम्मा, Video वायरल

यह भी पढ़ें- भाभी ने 'दिलबर-दिलबर' पर ठुमके लगाकर नोरा फतेही को दी टक्कर, कातिलाना वीडियो वायरल

 

Trending news