Video: छोटे बच्चे ने राजस्थानी बींदणी को दी डांस में टक्कर, लोग बोले- गजब ढा दियो छोरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2281762

Video: छोटे बच्चे ने राजस्थानी बींदणी को दी डांस में टक्कर, लोग बोले- गजब ढा दियो छोरे

Viral Video: आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर डीजे लगा हुआ है. आसपास खूब सारे मेहमान बैठे हुए हैं. डीजे पर एक राजस्थानी बाई सा घूंघट में सपना चौधरी के गाने पर धांसू डांस कर रही हैं. तभी आपके चेहरे पर प्यारी सा स्माइल आ जाएगी, जब आप बाई सा के बदल में डांस करते छोटे से  लड़के को देखेंगे. 

viral video

Viral Video: डांस करना किसे पसंद नहीं होता है. जो लोग डांस करना पसंद करते हैं, वह कहीं भी म्यूजिक बज जाए, तुरंत थिरकना शुरू कर देते हैं. डांस न केवल मन के तनाव को दूर करता है यह एक बेहतरीन एक्सरसाइज भी है. वहीं, दूसरी तरफ आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. 

वहीं, सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है. वहीं, राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. 

 

एक तरफ जहां मॉर्डनिटी के जमाने में लोग वायरल होने के लिए विदेशी गानों और वेस्टर्न कपड़ों का सहारा लेते हैं वहीं, कुछ राजस्थानी ऐसे भी हैं, जो आज भी अपनी संस्कृति और पहनावे को बढ़ावा देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं इन वीडियोज की खास बात तो यह है कि इनमें लेशमात्र भी फूहड़ता नहीं है और वायरल भी खूब होते हैं. वैसे आपने राजस्थान के कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज का वायरल वीडियो देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर डीजे लगा हुआ है. आसपास खूब सारे मेहमान बैठे हुए हैं. डीजे पर एक राजस्थानी बाई सा घूंघट में सपना चौधरी के गाने पर धांसू डांस कर रही हैं. तभी आपके चेहरे पर प्यारी सा स्माइल आ जाएगी, जब आप बाई सा के बदल में डांस करते छोटे से  लड़के को देखेंगे. बाई सा जहां तगड़े स्टेप्स कर रहीं हैं, तो वहीं, छोटा लड़का भी कम नहीं है.

छोटा लड़का भी बाई सा को टक्कर देने के लिए एक से बढ़कर एक बिंदास डांस स्टेप्स करता है. ऐसा लग रहा है कि मानों दोनों के बीच तगड़ा डांस कॉम्पटीशन हो रहा है. तभी वहां पर मौजूद एक रिश्तेदार मंच पर आता है और दोनों पर पैसा लुटाता है. 

इस वीडियो को bishnoi.photography नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 1,416 से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Trending news