Video: दुल्हन को जबरन यह फल खिलाने लगा दूल्हा, फिर स्टेज पर ही चलने लगे लात-घूंसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1686958

Video: दुल्हन को जबरन यह फल खिलाने लगा दूल्हा, फिर स्टेज पर ही चलने लगे लात-घूंसे

Dulha Dulhan Video: केला खिलाने को लेकर दूल्हा-दुल्हन में शुरू हुई छोटी सी बात इस कदर बढ़ जाती है कि दोनों एक-दूसरे पर पहलवानों की तरह टूट पड़ते हैं और जयमाला का स्टेज अखाड़े में बदल जाता है. वीडियो में दिखने वाले नजारे को देखकर सोशल मीडिया के लोग हैरान रह जा रहे हैं. 

Video: दुल्हन को जबरन यह फल खिलाने लगा दूल्हा, फिर स्टेज पर ही चलने लगे लात-घूंसे

Dulha Dulhan Video: जब भी शादी-ब्याह का सीजन आता है तो वैसे ही सोशल मीडिया में दूल्हा-दुल्हन से जुड़े तमाम तरह के खूब बेहतरीन वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. शादी-ब्याह के सीजन में दूल्हा-दुल्हन के इतने प्यारे-प्यारे वीडियो देखने को मिलते हैं कि लोग उन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं. वरमाला के समय दूल्हा-दुल्हन को अपने रोमांटिक होते हो तो खूब देखा होगा, दोनों के रोमांटिक वीडियोस खूब देखे होंगे लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे पर चाटों की बरसात कर दी है.

जी हां, आपको यकीन तो नहीं होगा लेकिन जवाब वीडियो में देखेंगे तो आप बिना हंसे रह नहीं पाएंगे. इस वीडियो में केला खिलाने को लेकर दूल्हा-दुल्हन में शुरू हुई छोटी सी बात इस कदर बढ़ जाती है कि दोनों एक-दूसरे पर पहलवानों की तरह टूट पड़ते हैं और जयमाला का स्टेज अखाड़े में बदल जाता है. वीडियो में दिखने वाले नजारे को देखकर सोशल मीडिया के लोग हैरान रह जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- कम कपड़ों के चलते फेमस हुईं हैं ये हीरोइनें, कई ने तो पूरा टॉप ही उतार दिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर शादी का माहौल है. वहां पर दूल्हा-दुल्हन की जयमाला के लिए स्टेज को सजाया गया है. नए नवेले होने वाले हमसफर बारी-बारी से एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. वरमाला पहनाने के बाद फल या फिर मिठाई खाने की रस्म शुरू होती है, ऐसे में दूल्हा केला लेकर जाता है और दुल्हन को खिलाना शुरू करता है लेकिन दुल्हन मना कर देती है.

 
 
 
 

A post shared by royal_vishal_kumar (@royal_vishal7520)

दुल्हन के मना करते ही दूल्हे को पसंद नहीं आता और वह उससे जबरदस्ती करना शुरू कर देता है. बस यह बात दुल्हन को बुरी लग जाती है और दोनों में घमासान लड़ाई शुरू हो जाती है. शादी के स्टेज पर दूल्हा दुल्हन की मारपीट का यह वीडियो जिसने भी देखा, उसकी हंसी नहीं रुकी. आपने शादी के बेहतरीन वीडियोज देखे होंगे लेकिन ऐसे फनी वीडियो तो शायद ही आपने देखे हो. आपको बता दें कि यह वीडियो royal_vishal7520 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 87 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

यह भी पढे़ं- खुलेआम रोमांटिक हुआ नाग-नागिन का जोड़ा, Video देख लोग बोले- आय हाय! कोई तो रोक लो

यह भी पढे़ं- Video: चलती ट्रेन में लड़कियों ने किया बोल्ड डांस, स्टेप्स देखकर शरमा गए आस-पास के यात्री

 

 

Trending news