Video Viral: 'जोधपुर की जयाप्रदा' ने फिर मचाया धमाल, लाल-पीले लहंगे में लगी एकदम कमाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2327848

Video Viral: 'जोधपुर की जयाप्रदा' ने फिर मचाया धमाल, लाल-पीले लहंगे में लगी एकदम कमाल

Viral Video: 'जोधपुर की जयाप्रदा' के नाम से मशहूर दीपिका राव बारोठ राजस्थान की पारंपरिक लोक कलाकार हैं. उनके डांस को देखकर राजस्थानी उनपर गर्व महसूस करते हैं. एक तरफ जहां आजकल के लोग अपनी संस्कृति और परंपराओं को भूलते जा रहे हैं. 

 

viral video

Viral Video: वैसे तो राजस्थान में एक से बढ़कर एक लोक कलाकार और डांसर्स हैं, लेकिन जब-जब जिक्र 'जोधपुर की जयाप्रदा' के नाम से मशहूर दीपिका राव बारोठ का होता है, तब-तब लोगों के चेहरे पर अलग ही मुस्कान छा जाती है. 

'जोधपुर की जयाप्रदा' के नाम से मशहूर दीपिका राव बारोठ राजस्थान की पारंपरिक लोक कलाकार हैं. उनके डांस को देखकर राजस्थानी उनपर गर्व महसूस करते हैं. एक तरफ जहां आजकल के लोग अपनी संस्कृति और परंपराओं को भूलते जा रहे हैं. 

आधुनिकलता की दौड़ में पॉपुलर होने के लिए न केवल छोटे कपड़ों और अश्लील गानों का सहारा ले रहे हैं, वहीं, राजस्थान के जोधपुर की दीपिका राव बारोठ आज भी राजस्थान की संस्कृति की जड़ों को संजोने में लगी हुई हैं. बेहद सुंदर सी दिखने वाली दीपिका जब राजस्थानी स्टाइल में डांस करती हैं तो लोगों की नजरें उनसे हट नहीं पाती है. 

सोशल मीडिया पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, दीपिका राव बारोठ पारंपरिक राजस्थानी डांसर हैं और वह कल्चरल ईवेंट्स में परफॉर्म करने जाती हैं. दीपिका का स्टाइल और अदाएं देखकर लोग उन्हें 'जोधपुर की जयाप्रदा' कहने पर मजबूर हो जाते हैं. 

आज के वायरल वीडियो में आपको उनका लाल-पीले लहंगे में किलर डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसमें उनकी प्यारी सी मुस्कान ने एकबार फिर से लोगों के दिलों को अपना दीवाना बना दिया है. बालों में जूड़ा, हाथों में लाल चूड़ा और लाल-पीला लहंगा पहने दीपिका राव इसमें किसी अप्सरा से कम नहीं लगी हैं. इस वीडियो में वह राजस्थान के पारंपरिक गाने Baisa Futra Gana पर डांस करती नजर आ रही हैं.

गाने में दीपिका का लुक इतना ज्यादा प्यारा है कि हर कोई बस उन्हें देखते ही रह जा रहा है. दीपिका के डांस के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनके सोशल अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं. इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं, कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है.

राजस्थान की हर बात निराली है. यहां के रहन-सहन, खान-पान और पहनावे का पूरा देश ही नहीं, बल्कि विश्व दीवाना है. राजस्थान की संस्कृति और शान के चलते ही यहां लोग खिंचे चले आते हैं. हर साल यहां करोड़ों लोग घूमने आते हैं. राजस्थानवासियों में भी टैलेंट की कमी नहीं है.

Trending news