आंखों में आंसू ला देगा राजस्थानी मां-बेटे का यह Video, रो पड़ रहे हैं इसे देखने वाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2281687

आंखों में आंसू ला देगा राजस्थानी मां-बेटे का यह Video, रो पड़ रहे हैं इसे देखने वाले

Viral Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बूढ़ी मां अपने जवान बेटे को खाना खिला रही है. वह अपने हाथों रोटी के निवालों को तोड़ रही है और फिर थाली में रखी सब्जी संग खिला रही है. जवान बेटा मां को इशारा करता है कि वह सब्जी में रोटी को मसल कर खिलाए. मां खुशी-खुशी मान जाती है और वैसे ही बेटे को खिलाती है. 

viral video

Viral Video: मां-बेटे का रिश्ता इस दुनिया में न केवल सबसे प्यारा होता है बल्कि अटूट होता है. बेटा चाहे कैसा भी हो, एक मां हमेशा ही उसे प्यार करती है. दुनिया भर में मां-बेटे के प्यार भरे रिश्ते से जुड़े तमाम किस्से देखने और सुनने को मिल जाते हैं. सोशल मीडिया भी मां-बेटों से जुड़े किस्से-कहानियों से भरा पड़ा है लेकिन आज ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसे देखकर आपकी आंखें नम हो जाएंगी.

कई बार आपने समाचारों में पढ़ा-देखा होगा कि एक मां 4 बच्चों को पाल लेती है लेकिन 4 बच्चे एक मां को नहीं पाल पाते हैं यानी की मां-बाप अगर बूढ़े हो जाएं तो बच्चे तुरंत उन्हें वृद्धाश्रम भेज देते हैं लेकिन अगर बच्चों को मां की जरूरत है तो वह उनका साथ मरते दम तक नहीं छोड़ती है. कुछ ऐसी ही सच्चाई से रूबरू करवा रहा है राजस्थान का यह वीडियो, जिसमें मां-बेटे का प्यार देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ जा रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बूढ़ी मां अपने जवान बेटे को खाना खिला रही है. वह अपने हाथों रोटी के निवालों को तोड़ रही है और फिर थाली में रखी सब्जी संग खिला रही है. जवान बेटा मां को इशारा करता है कि वह सब्जी में रोटी को मसल कर खिलाए. मां खुशी-खुशी मान जाती है और वैसे ही बेटे को खिलाती है. 

अब आप सोच रहे होंगे कि बेटे को खाना खिलाना कौन सी नई बात है? तो आपको बता दें कि वीडियो में नजर आ रहा बूढ़ी मां का जवान बेटा दोनों ही हाथों से दिव्यांग हैं. उसके कोहनी पर से दोनों हाथ नहीं है. उससे भी खास बात यह है कि शख्स ने हिम्मत नहीं हारी है. इस राजस्थानी नवयुवक ने अपने इंस्टाग्राम बायो में भी लिख रखा है- जिंदगी एक बार मिली है आत्महत्या मत करो, जिंदगी से लड़ना चाहिए ना कि डरना चाहिए. 

इस वीडियो को paru_pannu01 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे तमाम लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी खूब कर रहे हैं.

 

Trending news