नाराज पार्टनर को गिफ्ट करें ये चीजें, रिलेशनशिप में आएगी प्यार की बहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2049224

नाराज पार्टनर को गिफ्ट करें ये चीजें, रिलेशनशिप में आएगी प्यार की बहार

What to Gift Your Angry Husband: चाहे हस्बैंड हो या वाइफ, अगर उनका पार्टनर नाराज है तो उन्हें किसी न किसी तरह से जरूर मनाना चाहिए. अगर आपका भी पार्टनर कभी-कभी आपसे नाराज हो जाता है तो उससे आपको कुछ खास चीजें गिफ्ट करनी चाहिए. ऐसे में वह बड़े ही प्यार से आपसे मान जाएंगे और रिश्तों में गर्माहट भी आएगी.

नाराज पार्टनर को गिफ्ट करें ये चीजें, रिलेशनशिप में आएगी प्यार की बहार

What to Gift Your Angry Husband: कपल चाहे कोई भी हो, उसमें झगड़ा जरूर होता है. कहते हैं कि अगर कपल में प्यार बनाए रखना है तो उन्हें कभी-कभी आपस में झगड़ना भी चाहिए. एक हेल्दी रिलेशनशिप में छोटे-मोटे लड़ाई झगड़ा बेहद जरूरी माने जाते हैं लेकिन इन झगड़ों के बाद सामने वाले पार्टनर को मनाना भी जरूरी होता है क्योंकि अगर अपने पार्टनर को आप नहीं मनाते हैं तो इससे वह झगड़े बहुत ज्यादा बड़ा रूप ले लेते हैं और फिर बात तलाक तक पहुंच सकती है. रिश्ते टूट सकते हैं. 

कभी भी रिश्तों को बिखरने नहीं देना चाहिए. चाहे हस्बैंड हो या वाइफ, अगर उनका पार्टनर नाराज है तो उन्हें किसी न किसी तरह से जरूर मनाना चाहिए. अगर आपका भी पार्टनर कभी-कभी आपसे नाराज हो जाता है तो उससे आपको कुछ खास चीजें गिफ्ट करनी चाहिए. ऐसे में वह बड़े ही प्यार से आपसे मान जाएंगे और रिश्तों में गर्माहट भी आएगी-

फोटो फ्रेम 
अगर कभी आपका पार्टनर आपसे नाराज हो जाए तो उसके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल देखने के लिए आपको फोटो फ्रेम गिफ्ट करना चाहिए. इसमें आप अपनी और अपने पार्टनर की कोई पुरानी फोटो लगा दें. जैसे ही वह तोहफा खोलेंगे, वैसे ही उनके चेहरे पर काफी बड़ी स्माइल आएगी. 

यह भी पढे़ं- इन उपायों से भगाएं चेहरे की जिद्दी झाइयां, बिना पैसे खत्म किए होगा इलाज

कस्टमाइज्ड पिलो
पार्टनर को मनाने के लिए कस्टमाइज्ड पिलो भी आजकल काफी ट्रेंड में है. इसमें आप अपनी और अपने पार्टनर की फोटो प्रिंट करवा कर उन्हें गिफ्ट कर सकती हैं. यह तोहफा उन्हें जरूर पसंद आएगा. 

हैंडमेड कार्ड
कभी आपका पार्टनर आपसे नाराज हो जाए तो आपको उनके लिए हैंडमेड कार्ड बनाना चाहिए. जब आप उस पर अपने हाथों से अपने दिल की बात लिखेंगे तो अपने प्यार को शब्दों के जरिए खूबसूरती से बता सकेंगे. 

टीशर्ट 
अगर आपका पार्टनर नाराज है तो अपने मनाने के लिए टीशर्ट गिफ्ट कर सकते हैं. ऐसे में आपका बजट भी बहुत ज्यादा खत्म नहीं होगा और उन्हें तोहफा भी मिल जाएगा. 

यह भी पढे़ं- गोभी ही नहीं, इसके पत्ते भी हैं काफी गुणकारी, जानिए शरीर के लिए फायदे

वॉच 
अगर आपका पार्टनर नाराज है और आप चाहती हैं कि उसे आप जरूर का सामान गिफ्ट करें तो उसे वॉच गिफ्ट करें. सुंदर सी वॉच अपनी कलाई पर देख करके वह सारा गुस्सा भूल जाएंगे और आपसे प्यार करने लगेंगे. 

कस्टमाइज कॉफी मग
पार्टनर को मनाने के लिए कस्टमाइज कप से बेहतर शायद कोई तोहफा होता है. इस पर आप अपनी और अपने पार्टनर की फोटो प्रिंट करवा कर उन्हें दे सकते हैं. ऐसे में जब-जब वह उसे इस्तेमाल करेंगे तब तब आपको आपकी याद आएगी. 

पर्स
अपने पार्टनर को मनाने के लिए पर्स एक बेहतर ऑप्शन माना जाता है. यह देखने में भी छोटा होता है और उनकी जरूरत को भी पूरा करता है. कपल के बीच हैप्पीनेस की गर्माहट बनाए रखने के लिए यह टिप्स काफी असरदार माने जाते हैं.

यह भी पढे़ं- कच्चे दूध में चुटकी भर नमक मिलाकर चेहरे पर लगाएं, फूलों सी निखर जाएगी त्वचा

यह भी पढे़ं- पानी में उबालकर पिएं तुलसी के पत्ते, दूर रहेंगी ये 7 बीमारियां

Trending news