हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत
Advertisement

हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ में नोरंगदेसर के पास कार और ट्रॉले में भीषण भिड़ंत की घटना समाने आई है. इस घटना  में कार सवार 7 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. 

Road accident hanumangarh

Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ में रविवार तड़के एक बड़ी घटना सामने आई है. नोरंगदेसर गांव के पास कार और ट्रॉले में भीषण भिड़ंत मे सात लोगों की मौत हो गई है.  हादसा इतना भयंनाक था की घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्त के बाद कार में सवार बच्चों, महिलाओं और आदमियों को बाहर निकाला. साथ ही आनन फानन में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाय गया. जिसमें एक युवती की हालत खराब होने की वजह से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. साथ ही एक 3 वर्षीय बच्ची को कम चोटें लगी है.

बताया जा रहा है कि इस हादसे में कार में सवार सात लोगों की मौत हो गई है.  मारे गए लोगों की पहचान  कार सवार परमजीत कौर (60), खुशविन्द्र सिंह (25) उनकी पत्नी परमजीत कौर (22), बेटा मनजोत सिंह (पांच), रामपाल (36) उनकी पत्नी रीना (35), पुत्री रीत (12) की  मौके पर ही मौत हो गई. इसी के साथ  हादसे में गंभीर रूप से घायल रामपाल के बेटे आकाशदीप सिंह (14) और खुशविन्द्र सिंह की बेटी मनराज कौर (दो) को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में रेफर किया गया है. घटना की सूचना पुलिस को आसपास के लोगों ने दी. जिसपर जिले के एस पी  राजीव पचार  घटनास्थल पर  हनुमानगढ़ टाउन थानाधिकारी वेदपाल समेत मय जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे. साथ ही हादसे के कारणों की जांच पड़ताल की. फिलहाल अभी यह नहीं पता लग पाया है कि  ये लोग कहा से थे,कहा जा रहे थे.

घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. हॉस्पिटल के बाहर उपस्थित लोगों का कहना है कि अधिकतर बड़े ट्रक काफी ओवरलोड होकर चलते है. और सामने से आ रहे वहान को नजरअंदाज कर देते है. जिसकी वजह से भयानक हादसे होते है. इसी के कारण इन पर  कड़ी निगरानी करने की बात कही है. साथ ही जनप्रतिनिधियों ने सरकार से पीड़ित परिवार के लिए आर्थिक मदद की दरकार की है.  वही इस मामले को  लेकर थानाधिकारी  वेदपाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि पीड़ित परिवार हादसे के बाद मात्र 3 लोग बचे है, जिनमें घर का मुखिया जो दो सालों से बीमार है और चारपाई पर है, और एक 14 वर्षीय लड़का बचा है जो जिंदगी और मौत से जूझ रहा है, जिसका इलाज में जयपुर चल रहा है, और एक तीन वर्षीय बच्ची जिसका इलाज बीकानेर PBM में चल रहा है.  

 

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड,17 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च 

Rajasthan Weather Update: नया पश्चिमी विक्षोभ हो रहा सक्रिय, जानिए मौसम पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

 

Trending news