जिलाध्यक्ष बनाने को लेकर बैठक हुई आयोजित, डीआरओ और जिला प्रभारी रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1267363

जिलाध्यक्ष बनाने को लेकर बैठक हुई आयोजित, डीआरओ और जिला प्रभारी रहे मौजूद

हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पर कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष पद के लिए सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों के बीच लगातार 4 घंटे तक विचार-विमर्श और चर्चा का दौर चला. 

बैठक हुई आयोजित

Hanumangarh: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पर कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष पद के लिए सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों के बीच लगातार 4 घंटे तक विचार-विमर्श और चर्चा का दौर चला. बैठक में डीआरओ सरदार मनजीत सिंह, जिला प्रभारी जियाउर रहमान आरिफ ने कार्यकर्ताओं से चर्चा की और पार्टी को जमीन स्तर पर मजबूत करने के लिए उनके विचार जानें. 

बैठक में जिले की समस्त विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी प्रत्याशी, पदाधिकारियों ने भाग लिया है. जिला प्रभारी जिला उर रहमान आरिफ और डीआरओ सरदार मनजीत सिंह ने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से वार्ता कर हर व्यक्ति की व्यक्तिगत राय जानी है. साथ ही पार्टी को मजबूत करने के लिए सुझाव भी सुने और जिला प्रभारी जिला उर रहमान आरिफ ने कहा कि जल्द ही पार्टी के जिलाध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष की नियुक्ति हो जाएगी. 

साथ ही उन्होंने समस्त कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में जी जान से जुट जाने की अपील करते हुए कहा कि पूरे देश में कांग्रेस के प्रति सकारात्मक माहौल है और सभी कार्यकर्ता राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का आमजन को लाभ दिलवाएं और पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाएं, जिससे की पार्टी को मजबूती मिल सके.

यह भी पढ़ें - पीएम-किसान के लाभार्थी के लिए खुशखबरी, इस तारीख तक करा लें ई-केवाईसी का सत्यापन

डीआरओ मनजीत सिंह ने बताया कि कार्यकर्ताओं की राय के अनुसार ही पार्टी में जिम्मेवार कार्यकर्ताओं को नियुक्तियां दी जाएगी जिससे पार्टी को जमीन स्तर से और अधिक मजबूती मिले. साथ ही उन्होंने कहा कि आमजन केन्द्र की मोदी सरकार से त्रस्त है. भारतीय जनता पार्टी के शासन में जिस प्रकार से महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है उस बात को घर-घर तक पहुंचाने का कार्य कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को करना है. 

राजस्थान की जनता कांग्रेस का सुशासन देख चुकी है और इस बार पुनः विधानसभा चुनावों में पार्टी को भारी बहुमत से जिताने के लिए तैयार है लेकिन उसके लिए संगठन का मजबूत होना बेहद जरूरी है, जिसके लिए आज पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता से मिलकर उनकी राय जानी गई है, जिसके आधार पर महत्वपूर्ण जिम्मेवारियां सौंपी जाएगी. 

बैठक के अंत में ब्लॉक अध्यक्ष गुरमीत चन्दड़ा ने आए हुए समस्त कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया. इस दौरान बैठक में नगरपरिषद सभापति गणेश राज बंसल, जिला परिषद डायरेक्टर मनीष मक्कासर, नगरपरिषद निर्माण समिति अध्यक्ष सुमित रिणवां, शबनम गोदारा, बलवीर सिंह सिद्धु, सद्दाम हुसैन, गुरमीत चन्दड़ा, कृष्ण जैन, सुरेश चौधरी, प्रेमराज जाखड़, मनोज सैनी, जसविन्द्र सिंह नुकेरा, कृष्ण नेहरा, जयदेव भीड़ासरा, अशोक कुलड़िया, इकरामुद्दीन कुरैशी, अशोक चौधरी, बलराज सतीपुरा सहित जिलेभर से कार्यकर्ता मौजूद थे.

Reporter: Manish Sharma

हनुमानगढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

राहुल गांधी के बाद अब सोनिया गांधी से ED करेगी पूछताछ, संसद से सड़क तक कांग्रेस दिखाएगी ताकत, सीएम गहलोत भी होंगे शामिल

फॉरेन ट्रिप पर हुआ प्यार का अहसास, ब्लैक कॉल्स से बनी बात, डिज़नी वंडरलैंड जैसी प्रिंसेस दीया कुमारी की लव स्टोरी

REET EXAM: 23-24 जुलाई को होगी रीट परीक्षा, सुरक्षा तैयारियों को लेकर जयपुर पुलिस अलर्ट

Trending news