मायावती ने अगर प्रधानमंत्री से इस्तीफा मांगा है तो वह जायज है: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पीएम साम दाम दंड भेद की नीति पर चल रहे हैं. 

मायावती ने अगर प्रधानमंत्री से इस्तीफा मांगा है तो वह जायज है: अशोक गहलोत
सीएम ने कहा राजस्थान में कांग्रेस को बसपा का समर्थन है और वह समर्थन रहेगा.

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अलवर गैंग रेप मामले पर प्रधानमंत्री और मायावती के बयानों का जवाब दिया है. अशोक गहलोत ने कहा मायावती अगर इस मामले में बयान दे रही हैं तो उनका बोलना लाजमी है वह एक दलित पार्टी की नेता हैं. राजस्थान में कांग्रेस को बसपा का समर्थन है और वह समर्थन रहेगा. मायावती ने अगर प्रधानमंत्री से इस्तीफा मांगा है वह भी जायज है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पीएम साम दाम दंड भेद की नीति पर चल रहे हैं. आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है चुनाव आयोग नगरपालिका सीआईडी ईडी का दुरुपयोग चुनाव जीतने के लिए किया जा रहा है. सरकारी मीडिया रेडियो को हाइजैक कर लिया गया है. नमो टीवी सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के बाद भी प्रधानमंत्री का एकतरफा महिमामंडन कर रहा है.

राजस्थान में पाठ्यक्रम में सावरकर चैप्टर पर अशोक गहलोत ने कहा कि बहुत पहले से सुनता आ रहा हूं. इस संबंध में जो समिति बनाई गई है उसे ही निर्णय लेना है समिति जो ठीक समझेगी को जान ले लेगी. कमल हासन के नाथूराम गोडसे को लेकर दिए गए बयान के जवाब में अशोक गहलोत ने कहा कोई भी आतंकवादी हिंदू या मुस्लिम नहीं होता है आतंकवाद का कोई धर्म नहीं है.

अशोक गहलोत ने एक बार फिर से संघ प्रमुख मोहन भागवत से अपील की कि उन्होंने जो सुझाव दिया हम पर गंभीरतापूर्वक विचार करें देश में भाजपा और संघ का विलय हो जाना चाहिए और खुलकर राजनीति करनी चाहिए.