भीलवाड़ा के बाद चौमूं मे बछड़े से साथ दरिंदगी, गौ-रक्षकों में भारी आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2401368

भीलवाड़ा के बाद चौमूं मे बछड़े से साथ दरिंदगी, गौ-रक्षकों में भारी आक्रोश

Chomu News: चौमूं शहर में रींगस रोड़ पर एक बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से सनसनी फैल गई. इधर, गौ-रक्षकों में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त हो गया. 

Chomu News

Chomu News: एक कहावत आपने सुनी होगी करे कोई भरे कोई... यह कहावत चौमूं शहर में हुई एक घटना पर चरितार्थ हुई. दरअसल, रींगस रोड़ पर एक बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से सनसनी फैल गई.

इधर, गौ-रक्षकों में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त हो गया. बछड़े के कटे हुए एक सिर को एक युवक दीवार पर रखता हुआ नजर आया. तभी मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने युवक की धुनाई कर दी.

यह भी पढ़ेंः गाय के साथ दरिंदगी पर हंगामा, जन्माष्टमी पर भी लोगों में भारी दिखा भारी आक्रोश

मामले की सूचना मिलने पर चौमूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. बाद में थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पूरी वारदात का खुलासा हो गया. 

फुटेज में एक कुत्ता कटा हुआ सिर लेकर भागता हुआ नजर आया यानी कुत्ते ने सिर को दीवार के पास रख दिया तभी वहां से गुजर रहे युवक ने सिर को उठाकर दीवार के ऊपर रख दिया. तभी किसी राहगीर ने युवक को सिर रखते हुए देख लिया और हंगामा शुरू कर दिया. आसपास के लोग एकत्र हो गए. आक्रोशित लोगों ने युवक की धुनाई कर दी जबकि इस युवक दोष इतना था की कटे हुए सिर को दीवार पर रख दिया. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में आफत बनकर बरसेंगे बादल! तेज हवा के साथ अत्यंत भारी बारिश का अलर्ट

जानकारी के अनुसार, युवक 21 अगस्त से कोटा से लापता हुए था, जो घूमते-घूमते चौमूं पहुंच गया. थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विमंदित है. फिलहाल युवक के परिजनों को सूचना दे गई है. 

बता दें कि रविवार को भीलवाड़ा के बडला चौराहा गांधी सागर तालाब की पाल के निकट वीर हनुमान मंदिर के प्रवेश द्वार पर रविवार को गाय की कटी हुई पूंछ पड़ी मिली थी. आस-पास ही गाय भी लहूलुहान हालत में मिली. इस घटना के बाद माहौल गरमा गया था. आसपास के लोगों के साथ ही हिंदू संगठनों के पदाधिकारी, संत महंत मौके पर पहुंच गये। पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर गिरफ्तारी के लिए समय मांगा था. 

Trending news