Rajasthan में BJP की संगठनात्मक बैठक, Satish Poonia ने इन मुद्दों पर किया मंथन
X

Rajasthan में BJP की संगठनात्मक बैठक, Satish Poonia ने इन मुद्दों पर किया मंथन

प्रदेश भाजपा में लगातार दूसरे दिन रविवार को भी संगठनात्मक बैठक और मंथन का दौर जारी रहा. 

Rajasthan में BJP की संगठनात्मक बैठक, Satish Poonia ने इन मुद्दों पर किया मंथन

Jaipur: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) अपनी नीतियों और विचार के कारण 3 सीटों से 303 सीटों तक पहुंची है, वहीं, कांग्रेस (Congress) ने अपनी नीतियों नहीं बदली और परिवार की पार्टी बनकर रह गई.

भाजपा का राष्ट्र और जनता के प्रति सेवा का विचार ही नई उंचाइयां दे रहा है. पूनिया ने पार्टी प्रदेश कार्यालय में रविवार को भाजपा जिलाध्यक्षों, मोर्चा अध्यक्षों की बैठक में यह बात कही.

यह भी पढे़ं- रीट लेवल-1 से B.Ed धारियों को बाहर करने की मांग, 7 दिनों से BSTC अभ्यर्थियों का धरना जारी

 

प्रदेश भाजपा में लगातार दूसरे दिन रविवार को भी संगठनात्मक बैठक और मंथन का दौर जारी रहा. रविवार को भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों, मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष और जिला प्रभारियों की मैराथन बैठक हुई. करीब छह घंटे तक चली बैठक में पार्टी को संगठनात्मक रूप से मजबूती के लिए तो विचार विमर्श हुआ. बैठक में निचले स्तर तक पार्टी की मजबूती के लिए विचार-विमर्श किया गया. खास तौर पर विस्तारक योजना के जरिए पार्टी को सर्वव्यापी और सर्वस्पर्शी बनाए जाने को लेकर चर्चा हुई. साथ ही भाजपा के लगातार चलने वाले प्रशिक्षण कैंप,पार्टी के सेवा ही समर्पण अभियान और सुंदरसिंह भंडारी जन शताब्दी वर्ष के तहत किए जा रहे कार्यक्रमों की चर्चा भी इस बैठक में हुई.

राम मंदिर निर्माण का स्वप्न भी साकार किया
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने कहा कि उपचुनाव के साथ ही प्रदेश के हालात पर भी बैठक में मंथन किया गया. पूनिया ने भाजपा की केंद्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी के साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री ने धारा 370 को हटाने के साथ ही राम मंदिर निर्माण का स्वप्न भी साकार किया. हम दल के नाते नहीं पार्टी को परिवार की तरह चलाते हैं. हम 7 करोड़ राजस्थानियों के सम्मान सुरक्षा के नाते यहां आए हैं. बैठक में पार्टी को आर्थिक रूप से स्वावलंबी बनाए रखने के लिए भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए. 

पार्टी की संगठनात्मक बैठक में आगामी दिनों में राजस्थान भाजपा की ओर से हाथ में लिए जाने वाले कार्यक्रमों को लेकर भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए. वहीं 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव और पिछले दिनों हुए पंचायत राज में निकाय चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई.

 

Trending news