परीक्षा आयोजित करने वाली एजेंसियों पर BJP ने खड़े किए सवाल, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1166254

परीक्षा आयोजित करने वाली एजेंसियों पर BJP ने खड़े किए सवाल, कही ये बड़ी बात

राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा भी RAS भर्ती परीक्षा को लेकर सवाल खड़े कर चुके हैं तो इधर ,बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने अधिनस्थ बोर्ड द्वारा आयोजित स्टेनोग्राफर भर्ती परीक्षा को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं.

रामलाल शर्मा

Chomu: बीजेपी ने प्रदेश में आयोजित हुई भर्ती परीक्षाओं को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा भी RAS भर्ती परीक्षा को लेकर सवाल खड़े कर चुके हैं तो इधर ,बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने अधिनस्थ बोर्ड द्वारा आयोजित स्टेनोग्राफर भर्ती परीक्षा को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं.

यह भी पढ़ें-पत्नी को मरा बताकर विधवा संग रचाई शादी, फिर यूं हुआ भंडाफोड़

उन्होंने कहा है एक ही परीक्षा सेंटर पर बैठने वाले 90 छात्र कैसे पास हो गए. ऐसा कैसे हो सकता है. इससे भी कई सवाल खड़े होते हैं. उन्होंने कहा अभ्यर्थी भी इसको लेकर आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में अधीनस्थ बोर्ड को इसकी जांच करवानी चाहिए, लेकिन ना तो अधिनस्थ बोर्ड इसकी जांच करवाने को तैयार है और ना ही एसओजी से इसकी जांच करवाना चाहता है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में एक भी भर्ती परीक्षा पारदर्शिता के साथ पूरी नहीं हुई है. भले ही RAS की परीक्षा हो या फिर स्टेनोग्राफर की. इतना ही नहीं 26 लाख रीट के अभ्यर्थी पहले से ही न्याय का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा अधिनस्थ बोर्ड आरपीएससी जैसी परीक्षा आयोजित करने वाली एजेंसी भी सवालों के घेरे में हैं.

Trending news