जयपुर में निकाली गई चेतना यात्रा,एंटीना एसोसिएशन ने किया नेतृत्व
Advertisement

जयपुर में निकाली गई चेतना यात्रा,एंटीना एसोसिएशन ने किया नेतृत्व

Jaipur News: ऑल इंडिया अविष्कार डिश एंटीना संघ ने निकाल चेतना यात्रा.एसोसिएशन के अध्यक्ष ए. के. रस्तोगी के नेतृत्व में यह चेतना यात्रा देश के कई राज्यों के दौरेकर केबल ऑपरेटर से उनकी समस्याओं के बारे में रूबरू होकर उनका निस्तारण कर रही है.

 

फाइल फोटो.

Jaipur News: केबल ऑपरेटर कानून व उनके अधिकारों को जागरूक करने के लिए ऑल इंडिया डिश एंटीना एसोसिएशन के नेतृत्व में चेतना यात्रा निकाली जा रही है,ऑल इंडिया आविष्कार डिश एंटीना एसोसिएशन के अध्यक्ष ए. के. रस्तोगी के नेतृत्व में यह चेतना यात्रा देश के कई राज्यों के दौरेकर केबल ऑपरेटर से उनकी समस्याओं के बारे में रूबरू होकर उनका निस्तारण कर रही है.

इस दौरान केबल ऑपरेटर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ए.के.रस्तोगी ने बताया कि जो ब्रॉडकास्टिंग और केबल टीवी ऑपरेटिंग से जुड़े हुए लोग वह सब मिलकर किस तरह से आमजन को बेहतर सर्विसेज दे सकते हैं,वर्तमान समय में हो रहे डिजिटाइजेशन में किस तरह से खुद को अपडेट करके समय के साथ चल सकते हैं.

इस बदलाव की धारा में वह शामिल हो सकते हैं,इन सब को लेकर जागरूक करने के लिए केवल ऑपरेटर से रूबरू होने के लिए ये यात्रा निकाली गई है,रस्तोगी ने बताया कि केबल ऑपरेटर की सभी समस्याओं को जानकर जो देश की रेगुलेटरी बॉडी है उनके सामने भी इन समस्या को रखकर उनका समाधान करवाने का प्रयास करेंगे.

वर्तमान समय में सभी क्षेत्रों में तकनीक टेक्नोलॉजिकल परिवर्तन काफी  तेजी से है.उसका ब्रॉडकास्टिंग क्षेत्र में भी काफी प्रभाव नजर आ रहा है.लेकिन जिन उपभोक्ताओं ने हमें केबल ऑपरेटर के रूप में छोड़ा वो समय के साथ-साथ ब्रॉडकास्टिंग के रूप में वापस केवल सर्विसेज से जुड़ रहे हैं.पर केबल ऑपरेटर को बि खुद को समय के साथ अपडेट करना पड़ेगा.

Reporter-Dinesh Tiwari

ये भी पढ़ें- पायलट 31 अक्टूबर को दाखिल करेंगे नामांकन, जुलूस के रूट को लेकर बना प्लान

 

Trending news