Chomu: इलेक्ट्रिक बाइक एजेंसी देने के नाम पर करोड़ों की ठगी, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491628

Chomu: इलेक्ट्रिक बाइक एजेंसी देने के नाम पर करोड़ों की ठगी, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

Chomu News: राजस्थानी जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इलेक्ट्रिक बाइक की एजेंसी देने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने इस गिरोह के मास्टरमाइंड अनिल सोनी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 

Chomu: इलेक्ट्रिक बाइक एजेंसी देने के नाम पर करोड़ों की ठगी, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

Chomu, Jaipur: राजस्थानी जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इलेक्ट्रिक बाइक की एजेंसी देने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने इस गिरोह के मास्टरमाइंड अनिल सोनी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी अब तक दर्जनों लोगों को एजेंसी देने के नाम पर अपने ठगी का शिकार बना चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- भारत जोड़ो यात्रा के लिए अतिक्रमण हटा रही महिला सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, घायल

समाचार पत्रों, सोशल मीडिया के माध्यम से आरोपी इलेक्ट्रिक बाइक की एजेंसी देने का विज्ञापन जारी करते और उसके बाद लोगों को अपने झांसे में लेकर उन्हें ठगी का शिकार बनाते हैं. डीसीपी वेस्ट वन्दिता राणा के निर्देशन में थानाधिकारी हरिपाल सिंह राठौड़ ने इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पिछले कई दिनों से पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही थी. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की PM मोदी पर टिप्पणी के खिलाफ BJP का प्रदर्शन

थानाधिकारी हरिपाल सिंह ने बताया कि आरोपी अनिल सोनी उर्फ अशोक जैन दीपक उर्फ अजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया है. दोनों आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं .आरोपियों ने विशाखापट्टनम में इलेक्ट्रिक बाइक का कारखाना होने की बात कहकर जयपुर में अपना ऑफिस शुरू किया और अखबारों ,सोशल मीडिया के माध्यम से बाइक की एजेंसी देने का विज्ञापन जारी कर दिया. जिस पर लोग एजेंसी लेने के लिए इनके पास संपर्क करने लगे.

यह भी पढ़ें- CM गहलोत ने कुर्सी के लिए राजस्थान पुलिस को प्राइवेट फोर्स बना डाला-कर्नल राज्यवर्धन

धीरे-धीरे एक-एक करके कई लोगों को अपने जाल में फंसा लिया. एजेंसी देने पर नाम पर एक जने से करीब 5 लाख रुपये लिए जाते थे. इस तरह से करीब 1 करोड़ 20 लाख रुपए एकत्र करके दोनों आरोपी फरार हो गए थे. तब से ही पुलिस को आरोपियों की तलाश थी.पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिन से अब पूछताछ की जा रही है.

Trending news