विवाहिता ने लिखे 2 सुसाइड नोट, हत्या-आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1049864

विवाहिता ने लिखे 2 सुसाइड नोट, हत्या-आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस ?

पति को लिखे गए सुसाइड नोट में लिखा है कि आप मेरे घर वालों की इज्जत नहीं करते हो और आपको नौकरी का घमंड है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chomu: जयपुर जिले के गोविंदगढ़ थाना इलाके के सिंगोद खुर्द गांव में एक विवाहिता के सुसाइड करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है. वहीं, मृतका के पिता ने गोविंदगढ़ पुलिस थाने में अपने दामाद के खिलाफ हत्या (Murder) करने का मामला दर्ज करवाया है. 

हालांकि पुलिस (Chomu Police) भी अभी तक इस मामले में उलझी हुई है कि यह सुसाइड है या फिर मर्डर है. इस मामले में 3 दिन बाद गोविंदगढ़ पुलिस को मृतका के पति कांस्टेबल रविंद्र सेठी के चचेरे भाई रमेश ने दो सुसाइड नोट सौंपे हैं. इनमें से एक सुसाइड नोट पति के नाम और दूसरा पिता को संबोधित करते हुए लिखा गया है. 

यह भी पढ़ेंः Ajmer के ब्यावर में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पति को लिखे गए सुसाइड नोट में लिखा है कि आप मेरे घर वालों की इज्जत नहीं करते हो और आपको नौकरी का घमंड है. ऐसे में मैं जा रही हूं. आप नौकरी वाली ढूंढ लेना. मेरी अंतिम इच्छा है कि मेरा मोबाइल और यह नोट मेरे पिता को दे देना. मेरी अंतिम क्रिया के बाद आपको कोई कुछ नहीं कहेगा. वहीं, जबकि पिता वाले नोट में लिखा है कि मेरे ससुराल वाले और पति आपकी इज्जत नहीं करते हैं और गाली-गलौज करते हैं, जिसे मैं सहन नहीं कर सकती हूं. गोविंदगढ़ सीओ संदीप सारस्वत ने बताया कि सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग मिलाई जा रही है. इसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा. 

Trending news