राहुल गांधी के ईडी में पेशी के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, सीएम गहलोत को पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218113

राहुल गांधी के ईडी में पेशी के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, सीएम गहलोत को पुलिस ने हिरासत में लिया

Delhi police detained CM Gehlot: नेशनल हेराल्ड केस मामले में आज राहुल गांधी ईडी के समक्ष पेश हुए. पेशी को लेकर आज कांग्रेस के तमाम नेता सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान सीएम गहलोत को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

सीएम गहलोत को पुलिस ने हिरासत में लिया

Delhi police detained CM Gehlot: नेशनल हेराल्ड केस मामले में आज राहुल गांधी ईडी के समक्ष पेश हुए. पेशी को लेकर आज कांग्रेस देशभर के ईडी मुख्यालयों पर प्रदर्शन करने उतरी है. कांग्रेस के तमाम नेता सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

प्रदर्शन को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी दिल्ली पहुंचे हैं. इधर, जयपुर में भी राजस्थान कांग्रेस का PCC से ED ऑफिस तक पैदल मार्च निकाला गया और ED ऑफिस के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. जिसे लेकर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. ऑफिस के बाहर सड़क पर दोपहर 12 बजे तक यातायात बंद किया गया है.

fallback

सीएम गहलोत को किया गया गिरफ्तार
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली पुलिस से निवेदन करते हुए जाने दो भाई हमें आपकी अंतर आत्मा भी यही कह रही हैं, जो हमारी कह रही है. लेकिन इसके बावजूद अशोक गहलोत, जयराम रमेश, कैप्टन अजय यादव, दीपेन्द्र हुड्डा, मलिका अर्जुन खड़गें और दिग्विजय सिंह को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

आपको बता दें कि सोनिया गांधी को नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए समन जारी किया है. वहीं ईडी ने राहुल गाधी को आज पेश होने को कहा था. ईडी मनी लांड्रिंग रोकथाम अधिनियम के तहत सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछताछ होनी है. नेशनल हेराल्ड अखबार  मामले में कांग्रेस नेताओं पर आरोप है कि, उन्होंने यंग इंडियन प्राइवेट लिमिटेड के जरिए एसोसिएटेड पत्रिकाओं के 90.25 करोड़ अवैध रूप से वसूले हैं.

Trending news