Sikrai News: महिला के शव को लेकर परिजनों और ग्रामीणों का प्रदर्शन, जमकर हुआ हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519835

Sikrai News: महिला के शव को लेकर परिजनों और ग्रामीणों का प्रदर्शन, जमकर हुआ हंगामा

Sikrai News: दौसा के मानपुर थाने के बाहर उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जब कुछ लोग एक महिला के शव के साथ थाने पर पहुंचे...

जमकर हुआ हंगामा

Sikrai News: दौसा के मानपुर थाने के बाहर उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जब कुछ लोग एक महिला के शव के साथ थाने पर पहुंचे. महिला के शव के साथ थाने पर पहुंचे. परिजनों का आरोप है. महिला के कुछ दिन पूर्व पेट में दर्द हुआ था. 

साथ ही उसके बाद उसे बांदीकुई एक निजी अस्पताल में दिखाया गया, जहां सोनोग्राफी करवाई गई तो डाक्टरों ने महिला को गर्भवती बताते हुए कहा महिला की डीएनसी करवानी होगी. ऐसे में परिजन महिला को लेकर पैसे की व्यवस्था करने वापस अपने गांव आ गए, जहां स्थानीय एक मेडिकल के दुकानदार से परिजनों का संपर्क हुआ. दुकानदार ने उन्हें मानपुर सरकारी अस्पताल में पद स्थापित कंपाउंडर सूरज मीणा की जानकारी दी कि वह डीएनसी करवा देगा.

साथ ही परिजनों ने सूरज मीणा से संपर्क साधा तो सूरज मीणा महिला की डीएनसी करने के लिए तैयार हो गया महिला की डीएनसी करने के बाद उसकी तबियत अधिक बिगड़ गई. ऐसे में परिजन महिला को लेकर जयपुर महिला अस्पताल पहुंचे, जहां से उपचार के बाद एसएमएस के लिए रेफर कर दिया गया s.m.s. में महिला की उपचार के दौरान रात्रि को मौत हो गई. 

परिजन महिला का शव लेकर आज गांव पहुंचे और शव के साथ कंपाउंडर सूरज मीणा पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए मानपुर थाने के बाहर गाड़ी में शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया. परिजनों ने सूरज मीणा के खिलाफ लिखित में मानपुर पुलिस को शिकायत दी गई. पुलिस ने काफी समझाइस के बाद परिजन महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हो गए. पुलिस शव को लेकर सिकराय अस्पताल में पहुंची, जहां महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया.

आपको बता दें कि वहीं मानपुर थाना अधिकारी सीताराम सैनी ने कहा परिजनों की समझाइस कर महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया. वहीं शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. साथ ही परिजनों के द्वारा दी गई. शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. जांच में जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उनके अनुरूप कार्यवाही की जाएगी.

Reporter: Laxmi Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news