पिंकसिटी प्रेस क्लब के 31 वें स्थापना दिवस समारोह का तीसरा दिन, 75 साल की उम्र पार कर चुके पत्रकारों का सम्मान
Advertisement

पिंकसिटी प्रेस क्लब के 31 वें स्थापना दिवस समारोह का तीसरा दिन, 75 साल की उम्र पार कर चुके पत्रकारों का सम्मान

Jaipur: पिंकसिटी प्रेस क्लब का 31 वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक आयोजित किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज तीसरे दिन आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 75 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्गों पत्रकारों का सम्मान समारोह किया गया. 

स्थापना दिवस समारोह का तीसरा दिन.

Jaipur: पिंकसिटी प्रेस क्लब का 31 वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक आयोजित किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज तीसरे दिन आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 75 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्गों पत्रकारों का सम्मान समारोह किया गया. सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने शिरकत की. वहीं भाजपा के पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी भी मौजूद रहे. कार्यक्रम के दौरान अनेक वरिष्ठ पत्रकारों को मोमेंटो श्रीफल शील्ड देकर सम्मानित किया गया.

 इस अवसर पर बीडी कल्ला ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकारिता की वजह से ही आज सच सामने आ रहा है. सरकार भी पत्रकारों को बहुत गंभीरता से ले रही है, उनकी सभी मांगों को समय समय पर पूरा किया जा रहा है. कल्ला ने बुजुर्ग पत्रकारों से आशीर्वाद लेते हुए कहा कि इन्हीं की बदौलत आज हम आजादी की सांस ले रहे हैं, आजादी की लड़ाई में पत्रकारों का बहुत बड़ा योगदान रहा.

ये भी पढ़ें- उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात

पत्रकारिता के ही माध्यम से देश में आजादी का बिगुल बजा. मंत्री बीडी कल्ला ने प्रेस क्लब की तारीफ करते हुए कहा कि यहां आकर एक परिवार का सा माहौल नजर आता है. कल सांस्कृतिक संध्या का आयोजन होगा. वहीं 23 अक्टूबर को समापन समारोह के दौरान मुख्य समारोह आयोजित कर पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन होगा.

Trending news