राजस्थान में ERCP योजना लागू करने की मांग,किसानों ने तहसील कार्यालय के बाहर दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1283608

राजस्थान में ERCP योजना लागू करने की मांग,किसानों ने तहसील कार्यालय के बाहर दिया धरना

राजस्थान के 13 जिलों में ERCP योजना लागू करने की मांग को लेकर किसान नेता बनवारी कुड़ी के नेतृत्व में किसानों ने तहसील कार्यालय के बाहर धरना दिया तथा विरोध-प्रदर्शन शुरू किया. इस दौरान किसानों ने रेनवाल तहसीलदार सुनीता चौधरी को बाहर आकर ज्ञापन लेने का आग्रह किया

किसानों ने तहसील कार्यालय के बाहर दिया धरना.

Fulera: राजस्थान के 13 जिलों में ERCP योजना लागू करने की मांग को लेकर किसान नेता बनवारी कुड़ी के नेतृत्व में किसानों ने तहसील कार्यालय के बाहर धरना दिया तथा विरोध-प्रदर्शन शुरू किया. इस दौरान किसानों ने रेनवाल तहसीलदार सुनीता चौधरी को बाहर आकर ज्ञापन लेने का आग्रह किया, लेकिन तहसीलदार ने प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए किसानों को अंदर चेम्बर में आकर ज्ञापन देने की बात कही.

 इसको लेकर किसानों ने नाराजगी व्याप्त हो गई. इसके बाद तहसीलदार बिना ज्ञापन लिए गाड़ी में बैठकर चली गई. तहसीलदार के इस रवैए से नाराज किसानों ने तहसीलदार के खिलाफ नारेबाजी की. किसान नेता बनवारी कुड़ी ने बताया कि तहसीलदार जनता की सेवा के लिए होता है और उन्हें बाहर किसानों से ज्ञापन लेना चाहिए था.

ये भी पढ़ें- मानसून में आम आदमी की जेब हुई ढीली, सब्जी की कीमतों में आया उछाल

उन्होंने डेपुटेशन का हवाला देकर ज्ञापन नहीं लिया. इधर तहसीलदार सुनीता चौधरी ने कहा कि प्रोटोकॉल के तहत किसानों को चेंबर में आकर ज्ञापन देने को कहा था लेकिन वो नहीं आए.

जयपुर की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter-Amit Yadav  

Trending news