बोर्ड परीक्षा देने जा रहे बच्चों को Dsp ने गाड़ी में बिठाकर कही ये बात, वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1594367

बोर्ड परीक्षा देने जा रहे बच्चों को Dsp ने गाड़ी में बिठाकर कही ये बात, वायरल हो रहा VIDEO

Dsp Santosh Patel: संतोष पटेल के ट्विटर से एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें वह उन बच्चों को गाड़ी में बैठाकर कई बाते कहने लगे, कि मुझे ऐसे दुबारा दिख नहीं जाना. Dsp संतोष पटेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर है. 

बोर्ड परीक्षा देने जा रहे बच्चों को Dsp ने गाड़ी में बिठाकर कही ये बात, वायरल हो रहा VIDEO

Dsp Santosh Patel: Dsp संतोष पटेल काफी चर्चा में बने हुए हैं. उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इनदिनों Dsp साहब अपने काम और सोशल मीडिया पर अपलोडिड वीडियो और फोटोज को लेकर सुर्खियां बोटर रहे हैं. Dsp संतोष पटेल का हर अंदाज लोगों को बहुत पंसद आ रहा है. 

संतोष पटेल के ट्विटर से एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें Dsp बोर्ड परीक्षा जा रहे बच्चों से बातचीत कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे बोर्ड परीक्षा देकर अपने घर जा रहे थे, उनके पीछे Dsp संतोष पटेल गाड़ी से आ रहे थे. वह बच्चों को देख गाड़ी रोकते हैं और उनसे पूछने लगते हैं कि कहां जाना है,तो बच्चों बोले की उनको अपने घर दानाखेड़ा जाना है. उन्होंने बोला कहा से आ रहे हो, तो बच्चों जवाब देते हुए कहा कि पेपर देकर आ रहे हैं. 

बच्चों को Dsp ने गाड़ी में बिठाया 
इसके बाद संतोष पटेल उन्हें कहते हैं कि अगर अधिकरी बनाना है तो जब पेपर देने जाओ तो स्कूल ड्रेस पहन कर जाया करो. उसके बाद संतोष पटेल बोले कि गाड़ी में घर छोड़ दे, तो बच्चे गाड़ी में बैठ जाते हैं. 

बोर्ड परीक्षा के लिए बच्चों को कुछ टिप्स 
उसके बाद वह उन्हें गाड़ी से उतारते हुए बच्चों से कहते हैं कि जब परीक्षा में जाओ तो एक फौजी तरह जाओ. जैसे एक फौजी दुश्मन को देखते ही अपनी बंदूक चलाना शुरू कर देता है ऐसे ही परीक्षा में सवालों को देखते ही अपनी कलम चलनी चाहिए, तभी जीवन में सफल होंगे और अच्छे नंबर आएंगे.इस वीडियो में संतोष पटेल ने बोर्ड परीक्षा के लिए बच्चों को कुछ टिप्स भी दिए हैं. 

DSP ने लिखा
इस वीडियो को शेयर करते हुए DSP ने लिखा कि Board exam tips ग्रामीण क्षेत्र में परीक्षार्थियों की सोच और अभिभावकों का नजर अंदाज करना बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होता है.  

यह भी पढ़ेंः यह DSP साइकिल पर बैठाकर लेकर आए थे अपनी दुल्हनिया, देखें फोटो

Trending news