Holi 2024: ग्राउंड में होली के दौरान जमकर चले डंडे और रॉड, कोटपूतली में धूलंडी खेलते समय दो गुटों में हुआ झगड़ा
Advertisement

Holi 2024: ग्राउंड में होली के दौरान जमकर चले डंडे और रॉड, कोटपूतली में धूलंडी खेलते समय दो गुटों में हुआ झगड़ा

Holi 2024 : राजस्थान के बहरोड़ सदर थाना क्षेत्र के गांव कारोड़ा में धूलंडी खेलते समय युवकों के दो गुटों में आपसी मारपीट हो गई. जिन्होंने आते ही हमलाकर दिया. जिसमें हमलावर गांव अजमेरपुर के रहने वाले सोनू पुत्र वीरसिंह, लोकेश पुत्र अमर सिंह, मनीष जांगिड़, भग्गू का बास का रहने वाला सत्यवीर था. उसने भाग कर जान बचाई.

Holi 2024: ग्राउंड में होली के दौरान जमकर चले डंडे और रॉड, कोटपूतली में धूलंडी खेलते समय दो गुटों में हुआ झगड़ा

Holi 2024, fight between two groups in Kotputli : बहरोड़ सदर थाना क्षेत्र के गांव कारोड़ा में धूलंडी खेलते समय युवकों के दो गुटों में आपसी मारपीट हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि दूसरे गांव से बोलेरो गाड़ी में आए युवको ने फायरिंग भी की, लेकिन पुलिस ने फायरिंग होने की घटना से इंकार कर दिया.

इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. गांव के अभयसिंह (23) पुत्र श्रीचंद यादव ने बताया कि वो करीब 11 बजे विजय, अशोक, सोनू, मोनू के साथ खेल ग्राउंड में होली खेल रहे थे. इसी दौरान एक बगैर नंबर की बोलेरो गाड़ी में 6-7 लड़के आए. उनके हाथों में लकड़ी, डंडे, लोहे की रॉड थी.

जिन्होंने आते ही हमलाकर दिया. जिसमें हमलावर गांव अजमेरपुर के रहने वाले सोनू पुत्र वीरसिंह, लोकेश पुत्र अमर सिंह, मनीष जांगिड़, भग्गू का बास का रहने वाला सत्यवीर था. उसने भाग कर जान बचाई. कुछ देर बाद गांव अजमेरपुर के रहने वाले लोकेश में उसको फोन कर अंजाम भुगतने की धमकी दी.

लोकेश ने कहा कि तेरे गांव की लड़कियों को छेड़ते समय तू निगरानी रखता है, अभी देख जान से खत्म करने आ रहा हूं. करीब 10 मिनट बाद ही तीन गाड़ियों में गरीब 15 से 18 लड़के आए. उन्होंने गांव के सुरेंद्र पुत्र मुकेश उर्फ भगत जी पर फिल्मी स्टाइल में बोलोरो गाड़ी चढ़ा दी. जिससे बाइक छतिग्रस्त हो गई. बीच- बचाव करने आए संदीप पुत्र दिलीप को पत्थरबाजी में कोहनी पर चोट आई है. घटना को लेकर गांव में तनाव है.

ये भी पढ़ें- Holi 2024 : भीलूडा में पत्थरमार होली, होरियां की चीत्कार करते एक -दूसरे पर बरसाए स्टोन, 30 से ज्यादा लोगों को आई चोटें

पुलिस को दी गई रिपोर्ट में गांव की महिलाओं पर फब्तियां कसने और स्ली छात्राओं के साथ अश्लील हरकते करने के आरोप भी लगाए हैं. अभय सिंह ने बताया कि इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग भी की. सूचना के बाद तत्काल सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. यहां एएसआई सुरेंद्र सिंह ने मामले की जानकारी ली.

सदर थाना अधिकारी राजेश यादव ने बताया कि गांव में फायरिंग जैसी घटना नहीं हुई है. आपसी मारपीट में किसी को भी गंभीर चोट भी नहीं आई है. थाने पर अभी रिपोर्ट आई है. जिसे दर्ज कर आगे कानून कार्रवाई की जाएगी.

 

Trending news