CISF आठवीं आरक्षित वाहिनी का फूड मेला आयोजित, 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' की दिखती हैं झलक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1517475

CISF आठवीं आरक्षित वाहिनी का फूड मेला आयोजित, 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' की दिखती हैं झलक

jaipur news: राजधानी जयपुर के आमेर स्थित सीआईएसएफ आठवीं आरक्षित वाहिनी में 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' के अंतर्गत फूड मेला और म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन किया गया. 

CISF आठवीं आरक्षित वाहिनी का फूड मेला आयोजित, 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' की दिखती हैं झलक

jaipur news: राजधानी जयपुर के आमेर स्थित सीआईएसएफ आठवीं आरक्षित वाहिनी में 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' के अंतर्गत फूड मेला और म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन किया गया. मेले का उद्घाटन मीनाक्षी संरक्षिका अध्यक्षा एवं ज्योति सिंह अध्यक्षा सीआरपीएफ 83 बटालियन महिला वेलफेयर एसोसिएशन के जरिए किया गया.  सीआईएसएफ आठवीं आरक्षित वाहिनी  की तरफ से आयोजित इस मेले में आए मेहमानों के लिए अलग-अलग प्रकार के फूड स्टॉल बनाए गए थे.  साथ ही उनके बारे में लोगों को जानकारी दी गई. जिससे लोगों को इस मेले में  शामिल की गई गतिविधियों का पता लग सकें.

यह भी पढ़ें - RPSC released answer key: आरपीएससी ने पांच विषयों की जारी की आंसर की, 7 से 9 जनवरी तक दर्ज करा सकेंगे ऑनलाइन आपत्तियां

इसके अलावा इस मेले में कई तरह के खेलों का  भी आयोजन यहां पर किया गया. इस बारे में कमांडेंट आशीष कुमार ने बताया कि फूड और संगीत मेले का आयोजन शुक्रवार को बटालियन में किया गया है. जिसे एक भारत श्रेष्ठ भारत के अंतर्गत कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

आपको बता दें कि इस मेंले में विभिन्न प्रकार के प्रांतों के लोग यहां पर मौजूद रहे.  इस मेले के माध्यम से अलग-अलग जगह की संस्कृति देखने को मिली., मेले के माध्यम से एकता भाईचारा का संदेश सभी लोगों तक पहुंचता है. एक दूसरे के संस्कृति खानपान का सभी को सम्मान करना चाहिए., सभी लोगों ने फूड व संगीत कार्यक्रम में भाग लेकर एंजॉय किया.

खबरें और भी हैं...

चार दिन अशोक गहलोत के गढ़ स्टडी टूर के लिए आ रहे राहुल गांधी, जाने क्या है पूरा मामला

सर्दी हो या गर्मी कभी स्नान नहीं करते जैन साधु-साध्वी, जानें कैसा होता है जीवन

Jaipur News: मोटापे से परेशान लोगों के लिए खुशखबरी, बिना चीर-फाड़ छोटा हो जाएगा पेट

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सिर्फ 'ट्रेडमिल वॉक', कोई नेता साथ नहीं, कांग्रेस वेंटीलेंटर पर है बोलें-तरुण चुघ

Trending news