सुपर कॉप दिनेश MN का ये वीडियो देख थरथर कांप उठेंगे गैंगस्टर! क्राइम कंपनी के सफाया की तैयारी
Advertisement

सुपर कॉप दिनेश MN का ये वीडियो देख थरथर कांप उठेंगे गैंगस्टर! क्राइम कंपनी के सफाया की तैयारी

राजस्थान के सिंघम के नाम से मशहूर आईपीएस दिनेश MN के नाम से अपराधी भी थरथर कांप उठते हैं, अब उन्हें एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का चीफ बनाया गया है और इस बीच आईपीएस दिनेश MN का एक दमदार वीडियो वायरल भी हो रहा है. दरअसल राजस्थान में विधानसभा चुनाव के ठीक बाद एक बार फिर गैंगवार जैसी स

सुपर कॉप दिनेश MN का ये वीडियो देख थरथर कांप उठेंगे गैंगस्टर! क्राइम कंपनी के सफाया की तैयारी

Rajasthan News: राजस्थान के सिंघम के नाम से मशहूर आईपीएस दिनेश MN के नाम से अपराधी भी थरथर कांप उठते हैं, अब उन्हें एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का चीफ बनाया गया है और इस बीच आईपीएस दिनेश MN का एक दमदार वीडियो वायरल भी हो रहा है.

दरअसल राजस्थान में विधानसभा चुनाव के ठीक बाद एक बार फिर गैंगवार जैसी स्थिति बन गई और श्री राजपूत करणी सेवा की हत्या कर दी गई. जिसके बाद लचर कानून व्यवस्था पर नकेल कसने के लिए भाजपा सरकार के गठन के ठीक बाद सबसे पहले फैसला एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स बनाने का लिया गया. जिसकी कमान क्राइम DG दिनेश MN को दी गई. 

आपको बता दें कि आईपीएस दिनेश MN खुद भी करीब 4 साल जेल में रह चुके हैं और कई बड़े अपराधियों के लिए काल साबित हुए हैं. उन्होंने गैंगस्टर आनंदपाल का सफाया किया तो वहीं ACB में रहते हुए बड़े रिश्वतखोर अधिकारियों को भी ठिकाने लगाया है. 

दिनेश MN ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जिम करते हुए एक वीडियो X किया तो वह मिनटों में ही वायरल हो गया. आपको बता दें कि गैंगस्टर पर लगाम लगाने के लिए भजनलाल सरकार सख्त नजर आ रही है, लिहाजा ऐसे में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए SIT का गठन किया गया है. जिसकी कमान आईपीएस दिनेश MN को दी गई है. इस बीच दिनेश MN ने सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो ट्वीट किया. जिसे क्राइम कंपनी के सफाए के लिए एक साफ संदेश के रूप में देखा जा रहा है, दिनेश MN सिंघम और सुपर कॉप के नाम से मशहूर हैं और क्राइम कंपनी की सफाई की तैयारी में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः 

Success Story : सरहदी बाड़मेर का अभिषेक ने खुली आंखों से देखा सपना, कहा - सच होंगे...अब एयरफोर्स अफसर की वर्दी पहनी

Margashirsha Purnima 2023 : 26 दिसंबर को है साल का आखिरी पूर्णिमा, घर के मुख्य द्वार पर करें ये उपाय, नए साल पर आएगा सुख-सौभाग्य

Trending news