गहलोत के मंत्री जूली कहा- आहूजा के विवादित बयान पर भाजपा की चुप्पी का मतलब है खुला समर्थन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1312935

गहलोत के मंत्री जूली कहा- आहूजा के विवादित बयान पर भाजपा की चुप्पी का मतलब है खुला समर्थन

जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि ज्ञानदेव आहूजा के विवादित बयान पर भाजपा की चुप्पी का मतलब खुला समर्थन है. भाजपा धर्म के नाम पर बांटने का काम कर रही है.

गहलोत के मंत्री जूली कहा- आहूजा के विवादित बयान पर भाजपा की चुप्पी का मतलब है खुला समर्थन

Jaipur: जयपुर में सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली ने भाजपा के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. जूली ने आहूजा के बयान को भाजपा का बयान बताते हुए कहा कि धर्म के नाम पर समाज को बांटने का काम कर रहे हैं.

दुर्गापुरा कृषि अनुसंधान केंद्र सभागार के बाहर मंत्री जूली ने कहा कि आहूजा के बयान पर एफआईआर दर्ज हो गई है, लेकिन आहूजा के बयान से साफ हो गया कि भाजपा नेता समाज को बांटने का काम कर रहे हैं. एक तरफ प्रधानमंत्री समाज को जोड़ने की बात कह रहे हैं. वहीं दूसरी ओर पार्टी के नेता इस तरह के काम कर रहे हैं. देश में हम भी आजादी की 75 वीं वर्षगांठ बना रहे हैं. ऐसे में इस तरह के बयान औछी मानसिकता का परिचय है. वह सब लोगों के सामने आ रहा है.

जूली ने आरोप लगाया कि यह बयान ने केवल ज्ञानदेव आहूजा का है या बल्कि पूरी बीजेपी का है. अभी तक किसी बीजेपी के नेता ने इस बयान का विरोध नहीं किया है. सब लोग सहमति जताते हैं. यह इनकी मंशा है. यह हमेशा जाति और धर्म के नाम पर लोगों में बंटवारा करते हैं. आज भी हिंसा का संदेश देते हैं तो संविधान किस लिए है. इस बयान की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है.

ज्ञानदेव आहूजा ने एक किसान के साथ हुई मॉब लिंचिंग की घटना के बाद पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर विवादास्पद बयान दिया था. जिसे लेकर गोविंदगढ़ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में अब बढ़ने लगा तापमान, आज से फिर कई जिलों में बारिश की चेतावनी

हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं

 

Trending news