IAS Love Story: पढ़िए IAS और MLA की अनोखी लव स्टोरी, कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी?
Advertisement

IAS Love Story: पढ़िए IAS और MLA की अनोखी लव स्टोरी, कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी?

IAS Love Story: आईएएस दिव्या एस अय्यर (IAS Divya S Iyer) और एमएलए केएस सबरीनाथन (MLA KS Sabarinadhan) ने एक साथ अपना घर बसाया. आईएएस को विधायक से हुआ प्यार..पढ़िए दोनों की अनोखी लव स्टोरी... 

IAS Love Story: पढ़िए IAS और MLA की अनोखी लव स्टोरी, कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी?

IAS Love Story: आजतक हमने कई आईएएस अफसरों की लव स्टोरी पढ़ी है, जिसमें से आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi), आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख (IAS Srishti Jayant Deshmukh)  जैसी कई IAS की प्रेम कहानियां काफी फेमस है. वहीं, आज हम आपको एक ऐसी आईएएस की प्रेम कहानी के बारे में बताएंगे जिन्हें किसी आईएएस ने नहीं, बल्कि एक विधायक से प्यार हुआ और प्यार के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. 

यह आईएएस अफसर, केरल कैडर की आईएएस दिव्या एस अय्यर है. पढ़िए आईएएस दिव्या एस अय्यर और कांग्रेस के विधायक केएस सबरीनाधन (KS Sabarinadhan) की कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी... 

ज्यादातर आईएएस अपने सर्कल में शादी करते हैं और उनकी मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान होती है. धीरे-धीरे दोनों में प्यार होता और फिर वे दोनों शादी के बंधन में बंध जाते हैं, लेकिन आईएएस दिव्या एस अय्यर (IAS Divya S Iyer) ने किसी आईएएस से नहीं बल्कि केरल के एमएलए केएस सबरीनाथन (MLA KS Sabarinadhan) के साथ अपना घर बसाया. यह प्रेम कहानी काफी अनोखी है. 

आईएएस दिव्या एस अय्यर और एमएलए केएस सबरीनाधन की लव स्टोरी
आईएएस दिव्या एस अय्यर और एमएलए केएस सबरीनाधन की मुलाकात तिरुवनंतपुरम में हुई थी, जिसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. 2007 में केएस सबरीनाथन ने अपने फेसबुक पर अपने रिश्ते को कबूल करते हुए लिखा कि जब हम थोड़ा पास आए तो महसूस किया हुआ कि जीवन को लेकर हमारे विचार, नजरिया और पसंद काफी मिलती है, जिसके चलते हमने अपने परिवार के बड़ों का आशीर्वाद लेकर शादी करने का फैसला लिया है और एक -दूसके का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है. 

मैनेजमेंट कंपनी में काम करने के बाद राजनीति में रखा कदम
MLA केएस सबरीनाथन दिवंगत कांग्रेस नेता और असेंबली स्‍पीकर जी कार्तिकेयन के बेटे हैं. MLA केएस सबरीनाथन ने मैनेजमेंट में ग्रेजुएट की थी और राजनीति में आने से पहले वह बेंगलुरु की एक कंपनी में काम करते थे. वहीं, साल 2015 में पापा के निधन के बाद केएस सबरीनाथन राजनीति में आए और फिर उपचुनाव में पिता की सीट वह जीते. केवल 31 साल में केरल के सबसे कम उम्र के केएस सबरीनाथन एमएलए बने. वर्तमान में वह यूथ कांग्रेस के स्टेट वाइस प्रेसिडेंट के पद पर काम कर रहे हैं. 

आईएएस दिव्या एस अय्यर कई डांस वीडियो वायरल 
वहीं, आईएएस दिव्या एस अय्यर केरल में हैं. दिव्या एस अय्यर ने एमबीबीएस की है और उनके पापा  इसरो में अधिकारी रह चके हैं. बता दें कि दिव्या एस अय्यर को शास्‍त्रीय संगीत का शोक है और वह साल 2014 बैच की अफसर हैं. आईएएस दिव्या एस अय्यर के कई डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा कुछ दिन पहले ही उनकी एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिए किसी प्रोग्राम में स्पीच दे रही थी, जिसके बाद से वह एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं.  

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में इस तारीख तक मौसम रहेगा साफ, गर्म होने लगे दिन

Trending news