Jaipur Crime News:बगरू पुलिस की बड़ी कार्रवाई,खिलौना पिस्टल से लूट की वारदात करने वाली गैंग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2269942

Jaipur Crime News:बगरू पुलिस की बड़ी कार्रवाई,खिलौना पिस्टल से लूट की वारदात करने वाली गैंग गिरफ्तार

Jaipur Crime News:राजधानी की बगरू थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है,जो खिलौना पिस्टल के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दे रही थी.

Jaipur Crime News

Jaipur Crime News:राजधानी की बगरू थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है,जो खिलौना पिस्टल के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दे रही थी. लूटपाट कर इस गैंग ने जयपुर शहर में आतंक मचा रखा था. पुलिस ने जब इस गैंग से पूछताछ की तो बड़े ही चौंकाने वाले खुलासे हुए.

राजधानी जयपुर में बगरू थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए खिलौना पिस्टल से डरा धमकाकर लूटपाट करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में धनराज लंबोरिया, निर्मल चौधरी, सिमरनजीत सिंह और चमन लाल शामिल हैं. 

पुलिस ने आरोपियों से एक खिलौना पिस्टल, मोबाइल, नगदी और वारदात में प्रयुक्त एक कार बरामद की है. पकड़ी गई गैंग राह चलते लोगों के साथ नकली गन पिस्टल की नोक पर लूटपाट करती. गत दिनों पूर्व बदमाशों ने बगरू इलाके में राकेश नाम के युवक को अपना निशाना बनाया था. राकेश दुकान से सामान लेकर घर लौट रहा था तभी बदमाश आए खिलौना पिस्टल दिखा मोबाइल, नगदी और अन्य सामान लूट कर फरार हो गए.

लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने लूटे गए मोबाइल से जयपुर के सेज इलाके से ओला कैब बुक की ताकि आपराधिक वारदात करने के दौरान पुलिस की पकड़ में ना आ सकें. ओला कैब चालक बताई गई लोकेशन पर कैब लेकर आया तो बदमाशों ने चालक के साथ मारपीट कर खिलौना पिस्टल के दम पर कैब लूट ली और फरार हो गए. 

इतना ही नहीं बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप पर जाकर गाड़ी में 25 लीटर पेट्रोल भी भरवाया. पेट्रोल डालने के बाद जैसे ही सेल्समेन ऑनलाइन पेमेंट के लिए स्कैनर लेकर आया तो ये बदमाश बिना पेमेंट किए गाडी दौड़ाकर रफू चक्कर हो गए. गैंग ने बगरू समेत पूरे जयपुर शहर में अपना आतंक मचा रखा था. 

लगातार सामने आ रहे मामलों के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की. पुलिस ने तमाम वारदातों की कड़ी से कड़ी मिलाते हुए पूरी गैंग को धर दबोचा. पूछताछ में गिरोह ने दो दर्जन से ज्यादा लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया है.

खिलौना पिस्टल से लूटपाट करने वाली यह गैंग किराए पर कार लेती और पुलिस से बचने के लिए कार के नंबर प्लेट हटा लेती. फर्जी नम्बर प्लेट से राह चलते लोगों को अपना निशाना बनाती. यह गैंग लोगों के मोबाइल लूटकर उनसे ऑनलाइन अकाउंट में रुपए भी डलवा लेती. बहरहाल गैंग के सभी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में है. सभी बदमाशों को अब अपने जुर्म की सजा जेल की सलाखों के पीछे भोगनी होगी. 

यह भी पढ़ें:जेल में कैदी के मौत मामले ने पकड़ा तूल, MLA रविंद्र सिंह भाटी ने घटनास्थल.....

 

Trending news