jaipur crime: अवैध संबंधों के चलते पत्नि ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई पति की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

jaipur crime: अवैध संबंधों के चलते पत्नि ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई पति की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस थाना शिवदासपुरा ने कार्रवाई करते हुए मर्डर केस मामले का खुलासा किया है. 18 दिन पुरानी कुएं में मिली लाश की पहचान कर 24 घन्टें में खुलासा कर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

 

jaipur crime: अवैध संबंधों के चलते पत्नि ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई पति की हत्या,  चार आरोपी गिरफ्तार

Jaipur: राजधानी जयपुर में एक बार फिर पति-पत्नी का रिश्ता शर्मसार हुआ है. जहां अवैध संबंधों के चलते एक पत्नी ने अपने ही पति को प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. अपनी इस घिनौनी हरकत को छुपाने के लिए हत्यारी पत्नी और उसके प्रेमी ने पति की लाश को कुएं में फेंक दिया था.लेकिन आखिरकार पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए पत्नी, उसके प्रेमी और हत्या की वारदात में सहयोग करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

डीसीपी साउथ योगेश गोयल ने बताया कि थाना शिवदासपुरा पर 20 फरवरी को परिवादी बाबुलाल मीना ने एक मुकदमा दर्ज कराया कि उसका भतीजा राकेश मीना अपनी पत्नी फुला देवी और अपने दो साल के बच्चे को साथ लेकर वसुन्धरा कुटुम्ब सी ब्लॉक फ्लैट नं. 24 फोर्थ फ्लोर, मोहनपुरा रोड, बीलवा में किराये से रहते थे. राकेश की पत्नी फुला देवी एक कृष्ण नाम के लड़के के सम्पर्क में रहती थी और राकेश की गैर मौजूदगी में भी उससे मिलती थी तो इस बात पर राकेश अपनी पत्नी से एतराज करता था और दोनों में झगड़ा भी हो जाता था.

5 फरवरी को राकेश ने बाबूलाल को मिलकर ये बात बताई थी और साथ यह भी बताया कि कृष्ण कुमार का राकेश के पास उस दिन फोन आ रहा था और मिलने के लिए बुला रहा था जिनसे मिलने पर राकेश की जान को खतरा था. इसलिए बाबूलाल ने उसे आगाह किया था उसके बाद राकेश बाबूलाल के पास से चला गया था. उसके बाद राकेश अपनी मोटरसाईकिल सहित 7 फरवरी से को गायब हो गया. राकेश के चाचा बाबूलाल और राकेश के दोस्त सीताराम मीना ने राकेश को तलाश करने व उसके बारे में जानकारी के प्रयास किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. राकेश की पत्नी फुला ने भी संतुष्टी पूर्ण जानकारी नहीं दी. राकेश की पत्नी फुला देवी व कृष्ण कुमार ने मिलकर षडयंत्र रचकर राकेश मीना की हत्या कर दी और उसकी लाश को छिपाने के लिए एक कुए में डाल दिया.

इस पूरे मामले की शिकायत थाने पर दर्ज होने पर पुलिस ने जांच के लिए विशेष टीम गठित की और जांच शुरू हुई. 12 फरवरी को सीताराम मीणा के द्वारा राकेश के गुम होने की रिपोर्ट पर थाना शिवदासपुरा पर गुमशुदगी दर्ज हुई थी. 25 फरवरी को वाटिका से चन्दलाई रोड पर स्थित एक कुए के अन्दर एक लाश होने की सूचना पर एसीपी चाकसू, थानाधिकारी सांगानेर सदर व शिवदासपुरा मौके पर पहुंचे और सिविल डिफेन्स टीम , एफ.एस. एल युनिट को तलब किया जाकर मौके से साक्ष्य एकत्रित करवाये गये और मृतक की बॉडी महात्मा गांधी अस्पताल सीतापुरा जयपुर के मुर्दाघर में रखवाई गई. मृतक की लाश व हुलिया व पहने हुये कपड़ो से पहचान राकेश के रूप में हुई.

पुलिस जांच के दौरान केस में नामजद आरोपीया मृतक की पत्नी फूला उर्फ पूजा को औऱ कृष्ण कुमार को दस्तयाब कर उनसे पूछताछ की गई.
जांच से पता चला कि आरोपी कृष्ण कुमार और फूला उर्फ पूजा का आपस में अवैध संबंध होना , पति द्वारा एतराज करने पर अपना रास्ता साफ करने के लिए पति राकेश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. 

इस पर एक बार तो दोनों आपस मे झूठ बोलते रहे उसके बाद गहन तफ्तीश की तो बताया की राकेश को मारने की योजना पत्नी फुला उर्फ पूजा और उसके प्रेमी कृष्ण ने बनाई जिस पर कृष्ण कुमार ने अपने ही गांव के दिलखुश मीणा, विजय मीणा , कार चालक विजेंद्र उर्फ विजय से मिलकर राकेश की हत्या करके लाश को मोहनपुरा चंदलाई रोड पर एक कुएं मे डाल दी इस पर चारों को गिरफ्तार किया गया और लाश को ठिकाने लगाने में सहयोगी साथी विजेंद्र उर्फ विजय की कार को काम मे लेना सामने आया है वाहन और विजेंद्र की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news