जयपुर: स्कूल के बच्चों से भरी जीप बेकाबू होकर पलटी, 7 साल की मासूम बालिका की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1828849

जयपुर: स्कूल के बच्चों से भरी जीप बेकाबू होकर पलटी, 7 साल की मासूम बालिका की हुई मौत

जयपुर न्यूज: चौमूं के अमरसर से बड़ी खबर सामने आई है. स्कूल के बच्चों से भरी जीप बेकाबू होकर पलट गई. हादसे में 12 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए. वहीं एक 7 साल की मासूम बालिका की मौत हो गई.

जयपुर: स्कूल के बच्चों से भरी जीप बेकाबू होकर पलटी, 7 साल की मासूम बालिका की हुई मौत

जयपुर न्यूज: जयपुर ग्रामीण के अमरसर थाना इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया. अमरसर थाना इलाके के शिवसिंहपुरा के पास स्कूल के बच्चों से भरी एक जीप अचानक बेकाबू होकर पलट गई. हादसे में एक दर्जन से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए तो वहीं एक 7 साल की मासूम बालिका की मौत हो गई.

मृतका की पहचान अक्षिता के रूप में हुई

मृतका की पहचान अक्षिता के रूप में हुई है.मृतका शिवसिंहपुरा की रहने वाली थी. स्कूल जीप से सेपटपुरा में स्थित गुरुकुल पब्लिक स्कूल की बताई जा रही है. जीप चालक आसपास के बच्चों को जीप में बिठाकर स्कूल लेकर जा रहा था कि अचानक शिवसिंहपुरा के पास जीप बेकाबू होकर पलट गई. वहीं मामले की सूचना मिलने पर अमरसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

 बच्चों को चौमूं के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया 

सभी घायल बच्चों को चौमूं के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं जीप चालक की लापरवाही की बात भी सामने आ रही है लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा हो रहा है कि जहां प्रदेश सरकार बाल वाहनियों को लेकर गंभीर है. तो वहीं स्कूल संचालक स्कूली बच्चों को लाने और ले जाने के लिए अवैध रूप से जीप का इस्तेमाल कर रहे हैं और सबसे बड़ा सवाल ये है कि इस हादसे का जिम्मेदार कौन होगा?

बता दें कि जीप चालक आसपास के बच्चों को जीप में बिठाकर स्कूल लेकर जा रहा था कि अचानक शिवसिंहपुरा के पास जीप बेकाबू होकर पलट गई. वहीं मामले की सूचना मिलने पर अमरसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news