Jaipur News: घर में घूसे चोर की लोगों ने जमकर की धुनाई, नाक-मुंह से निकला खून
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1907540

Jaipur News: घर में घूसे चोर की लोगों ने जमकर की धुनाई, नाक-मुंह से निकला खून

Jaipur News: राजधानी जयपुर के एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए एक चोर को लोगों ने पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई की, जिससे चोर बुरी तरह घायल हो गया और उसकी नाक-मुंह से खून बहने लगा.

Jaipur News: घर में घूसे चोर की लोगों ने जमकर की धुनाई, नाक-मुंह से निकला खून

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर के जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में चोरी की वारदात  को अंजाम देने के लिए तीन चोर सुबह घर में घुसे. उन्हे देख परिवार के शोर मचाने पर लोगों ने एक चोर को पकड़ा और धुनाई कर दी. 

क्या है मामला
राजधानी के जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में अल सुबह तीन चोर एक मकान में चोरी करने के इरादे से घुसे और सामान भी चुरा लिया.लेकिन जब तीनों चोर  कुछ और सामान बटोरने लगे तभी परिवार के लोग जाग गये और शोर मचाने लगे. इसके बाद जमा हुई भीड़ ने चोर की जमकर धुनाई कर डाली, जिसके चलते चोर के नाक और मुंह से खून निकलने लगा.

यह भी पढ़ेंः Beawar News: आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर राजी हुए मृतक के परिजन, पोस्टमार्टम के बाद शव को किया सुपुर्द

इसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, मौके पर पुलिस पहुंची और चोर को हिरासत में लेकर अपने साथ थाने ले गई.

चोर की जमकर हुई धुनाई 
यह पूरा मामला नंदपुरी स्थित काका कंपलेक्स के पास पहला कुआ कॉलोनी का बताया जा रहा है. भीड़ ने चोर को घर से चुराए हुए सामान के साथ दबोचा और फिर उसकी जमकर धुनाई कर डाली. बताया जा रहा है यह चोर पहले भी कई सारी चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है.

यह भी पढ़ेंः Crime: शारीरिक संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं हुई लड़की तो ब्लैकमेल कर कई दिनों तक किया रेप

मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों ने घेर लिया क्योंकि इलाके में लागातार हो रही चोरी की वारदातों से आक्रोशित है.फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए चोर से पूछताछ कर रही है और फरार चल रहे उसके दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.

Trending news